भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के आरोप में एसएचओ सहित 6 गिरफ्तार

सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग के दो इंजीनियरों और एक पुलिस अधिकारी को पानीपत और गुरुग्राम में अलग-अलग मामलों में 1.28 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

By  Shivesh jha March 11th 2023 04:41 PM

सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग के दो इंजीनियरों और एक पुलिस अधिकारी को पानीपत और गुरुग्राम में अलग-अलग मामलों में 1.28 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

आरोपियों की पहचान सब डिवीजनल इंजीनियर सूबे सिंह और कनिष्ठ अभियंता श्यामलाल के रूप में हुई है। दोनों समालखा में तैनात थे। तीसरे आरोपी की पहचान उप-निरीक्षक टीकम कुमार के रूप में की गई। तीनों आरोपियों पर भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत आरोप लगे हैं।

50 हजार की रिश्वत लेते एसएचओ गिरफ्तार

अंबाला भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो करनाल इकाई की एक टीम ने शुक्रवार को एक सब-इंस्पेक्टर रैंक के पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। आरोपी कथित रूप से ओवरलोड वाहनों को पास करने के एवज में 50 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया।

एसीबी के निरीक्षक सचिन कुमार ने कहा कि ब्यूरो अधिकारी के अनुसार पुलिसकर्मी की पहचान एसआई धर्म पाल के रूप में हुई है। आरोपी को शनिवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और हमारी टीम ने आरोपी को पुलिस स्टेशन से रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

2 साइबर धोखाधड़ी के लिए राजस्थान के लिए आयोजित

सोनीपत के एक निवासी से साइबर धोखाधड़ी के जरिए 11.40 लाख रुपये ठगने के आरोप में राजस्थान के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी आदेश और अंकित को तीन लैपटॉप, 25 मोबाइल फोन, 46 मोबाइल सिम, 16 चेक बुक, 21 एटीएम कार्ड और अन्य दस्तावेजों के साथ पकड़ा गया है। शिकायतकर्ता ने कहा था कि उसे व्हाट्सएप पर फॉरेन एक्सचेंज ट्रेडिंग के नाम से एक लिंक मिला था। जब उन्होंने इस पर क्लिक किया तो उनके खाते से 11.40 लाख रुपये निकल गए।अंबाला भ्रष्टाचार निरोध

Related Post