हरियाणा के मंत्री का बड़ा दावा, अगले कुछ सालों में भारत का होगा पीओके

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने दावा किया है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर अगले दो-तीन सालों में कभी भी भारत का हिस्सा बन सकता है।

By  Shivesh jha March 6th 2023 12:56 PM -- Updated: March 6th 2023 12:58 PM

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने दावा किया है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर अगले दो-तीन सालों में कभी भी भारत का हिस्सा बन सकता है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता रोहतक में व्यापारियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

हम 2014 से पहले मजबूत नहीं थे लेकिन अब हम मजबूत हो गए हैं। पाकिस्तान ने पीओके में हमारे इलाके पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने कहा कि वहां से भी भारत में शामिल होने के लिए आवाज उठाई जा रही है।

एएनआई ने गुप्ता के हवाले से कहा कि अगले दो-तीन सालों में किसी भी समय पीओके भारत का हिस्सा बन जाएगा और यह पीएम मोदी के तहत ही किया जाएगा। हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री ने भी हवाई हमले का सबूत 'जयचंद' का हवाला देकर मांगे जाने पर विपक्ष पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि पृथ्वीराज चौहान हमारे देश के कुछ जयचंदों के कारण हार गए थे। इसी तरह जयचंद जैसे लोग आज भी मौजूद हैं, जो हमारे सैनिकों द्वारा किए गए हवाई हमले का सबूत मांगते हैं। गुप्ता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केवल भाजपा ही भारत को 'विश्व गुरु' बना सकती है।

उन्होने कहा कि जो भारत को जोड़ने की बात करते हैं, वही लोग हैं जिन्होंने देश को तोड़ा है। अगर कोई भारत को विश्व गुरु बना सकता है तो वह भाजपा है।

गुप्ता की टिप्पणी तब आई जब राहुल गांधी ने केंद्र में एनडीए सरकार पर यह कहते हुए हमला किया कि विदेश मंत्री एस जयशंकर चीन के खतरे को नहीं समझते हैं।

Related Post