तीर्थयात्रियों को लेकर खाटू श्याम से लौट रही बस बहादुरगढ़ के पास पलट गई, 35 लोग घायल

हरियाणा के बहादुरगढ़ में सोमवार को तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस के पलट जाने से महिलाओं और बच्चों सहित 35 लोग घायल हो गए, जिसमे 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By  Shivesh jha March 13th 2023 08:48 AM

हरियाणा के बहादुरगढ़ में सोमवार को तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस के पलट जाने से महिलाओं और बच्चों सहित 35 लोग घायल हो गए, जिसमे 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा दिल्ली-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोहद गांव के पास हुआ।

घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ सामान्य अस्पताल ले जाया गया। बस खाटू श्याम से वापस दिल्ली जा रही थी। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

रविवार सुबह 10 बजे राजधानी दिल्ली के करावल नगर क्षेत्र स्थित सिग्नेचर ब्रिज के पास से लगभग 35 लोग बस में सवार होकर खाटू श्याम मंदिर में मत्था टेकने के लिए निकले थे। आज सुबह बाबा खाटू श्याम के दर्शन करके वापस लौटने के दौरान उनकी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

सड़क हादसे के बाद मिली जानकारी के अनुसार बस का ड्राइवर नशे की हालत में था और बस की रफ्तार काफी ज्यादा था, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। हादसे के बाद ड्राइवर घटना स्थल से फरार हो गया है, वहीं पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। 

Related Post