मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि जनता ने सरपंचों को विकास के लिए चुना हेै विनाश के लिए नहीं

नरवाना के गांव दनौदा में पहुंचे पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि गांव के साढे चार हजार संरपचों ने टेडर लगाकर काम शुरू कर दिया है।

By  Shivesh jha March 9th 2023 09:05 PM

नरवाना के गांव दनौदा में पहुंचे पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि गांव के साढे चार हजार संरपचों ने टेडर लगाकर काम शुरू कर दिया है। कुछ भाई रह गए है उनसे भी अनुरोध करूंगा की वह गांव के विकास शुरू करे। गांव की जनता ने उन्हे विकास के लिए चुना है विनाश के लिए नही।

बता दे कि गुरूवार को हरियाणा सरकार के पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली नरवाना के गांव दनौदा में एक सम्मान समारोह में पहुंचे जहां उनका फुल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने गांव के मंदिर में माथा टेका। वही ग्रामीणों ने मंत्री को पगड़ी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

देवेंद्र बबली ने कहा कि आज गांव के लोगों ने उनका मान सम्मान किया व गांव की विभिन्न मांग रखी है। साथ में उन्होने कहा कि ये लड़ाई सता परिर्वतन की नही व्यवस्था परिर्वतन की है। पहले की सरकारों में बड़े-बड़े नेताओं ने यहां कहा था कि उपर से एक रूपया भेजते है नीचे 15 पैसे पहुंंचते है।

उन्होंने कहा कि अब से सरपंचों को चण्डीगढ के चक्कर नही काटने पड़ेगें। सीधा पेैसे पंचायत के खातों में पहुचेगें। उन्हे विकास कार्यो में लगाए। जो मांग लोगों ने रखी है वह मुख्यमंत्री के सामने रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव की विकास कार्य रूकने नही दिया जाएगा।

Related Post