हरियाणा में गौ तस्करों ने सरपंच की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, गायों को सड़क पर फेंककर भागा

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव सुरजनवास की नहर के पास शुक्रवार रात एक गाड़ी संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ी थी। उसी समय कुछ सरपंच चंडीगढ़ में प्रदर्शन के बाद वापस लौट रहे थे।

By  Shivesh jha March 18th 2023 09:48 PM

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव सुरजनवास की नहर के पास शुक्रवार रात एक गाड़ी संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ी थी। उसी समय कुछ सरपंच चंडीगढ़ में प्रदर्शन के बाद वापस लौट रहे थे। सरपंचों ने पूछताछ की तो संतोषजनक जवाब न मिलने पर गाड़ी से उनका पीछा किया। पीछा करने के दौरान सरपंचों की गाड़ी के ऊपर पथराव किया गया।

मुंडायन गांव के सरपंच प्रदीप ने बताया कि शुक्रवार की रात सुरजनवास के सरपंच संजय व बवानिया के सरपंच संदीप चंडीगढ़ से वापस लौट रहे थे तभी यह घटना घटी। उन्होंने कहा कि सुरजनवास की नहर के पास कुछ व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में खड़े हुए थे। उन्होंने कहा कि पथराव में हमारी गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है। 

उन्होंने कहा कि बुचावास के रेलवे क्रॉसिंग के पास एक पेट्रोलिंग गाड़ी दिखी हमने उनको भी इशारा किया और वह भी हमारे पीछे हो गए। उन्होंने कहा कि हमने लगभग 50 मिनट तक गांवों में गौ तस्करों की गाड़ी के पीछे थे लेकिन गौ तस्कर एक-एक गाय को सड़क पर फेंकने लगे इसलिए हम पीछे रह गए और तस्कर चकमा देकर भाग निकला।

इस विषय को लेकर शनिवार को गांव सुरजनवास में कई गांवों की पंचायत बुलाई गई। जिसमे निर्णय लिया गया कि 2 दिन बाद दोबारा पंचायत होगी। ग्रामीण व सरपंच एएसपी सिद्धांत से मिलने लघु सचिवालय महेंद्रगढ़ पहुंचे। एएसपी सिद्धांत जैन ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Related Post