फरीदाबाद में होली मिलन पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने दिया भाईचारे का संदेश

क्षत्रिय सभा बल्लभगढ़ द्वारा होली मिलन का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे।

By  Shivesh jha March 8th 2023 01:52 PM

होली के शुभ अवसर पर क्षत्रिय सभा बल्लभगढ़ द्वारा होली मिलन का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचने पर परिवहन मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया। 

मौके पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए वही समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को मंत्री मूलचंद ने शॉल ओढाकर सम्मानित किया और सभी को होली के पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि होली भाईचारे और प्यार का प्रतीक है।

क्षत्रिय सभा के प्रधान प्रताप सिंह भाटी ने समस्त पदाधिकारियों के साथ परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का शॉल भेंट कर स्वागत किया और फूल बरसाकर होली की बधाई दी। इस अवसर पर क्षत्रिय सभा द्वारा गांव से आए पंच सरपंच और बुजुर्गों को परिवहन मंत्री द्वारा सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता ने उन्हें जो भरपूर प्यार दिया है उसी की बदौलत वह आज हरियाणा सरकार में मंत्री पद पर हैं। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि होली का पर्व सभी बुराइयों को भूलाकर प्रेम के रंग में रंगना होता है। 

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ का विकास कराना ही उनकी प्राथमिकता है, बल्लभगढ़ की जनता का ऐहसान वे जिंदगी भर नहीं भूलेंगे। उन्होंने सभी से सादगी के साथ और प्यार की भावना रखते हुए होली मनाने का संदेश दिया।

Related Post