कुख्यात गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू के घर एनआईए का रेड, घर के बाहर लगा नोटिस बोर्ड

नारनौल में एनआईए की टीम ने फिर से कुख्यात गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू तथा उसके रिश्तेदार के यहां रेड डाली।

By  Shivesh jha March 4th 2023 03:22 PM

हरियाणा के नारनौल में एनआईए की टीम ने फिर से कुख्यात गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू तथा उसके रिश्तेदार के यहां रेड डाली। इस दौरान एनआईए की टीम ने सुरेंद्र चीकू के गांव मोहनपुर तथा उसके साले भूपेश के नारनौल के सेक्टर 1 की प्रॉपर्टी पर रेड डाला।

बता दें कि नारनौल में एनआईए की टीम तीन बार रेड दाल चुकी है। गत 21 फरवरी को भी एनआईए की टीम ने इन ठिकानों पर रेड डाला था इस दौरान टीम ने सुरेंद्र उर्फ चीकू के साले भूपेश को नोटिस दिया था, जबकि टीम ने सुरेंद्र को अपने साथ लेकर चली गई थी। 

21 फरवरी के रेड के बाद आज एनआईए की टीम दोबारा नारनौल पहुंची। टीम के साथ एनआईए पुलिसकर्मी के साथ ही नारनौल पुलिस भी मौजूद रही। एनआईए की टीम सबसे पहले नारनौल के सेक्टर 1 में भूपेश के मकान पर पहुंची। जहां पर भूपेश के मकान के बाहर प्रॉपर्टी अटैच का नोटिस लगाया। नोटिस लगाने के बाद टीम ने मकान के बाहर प्रॉपर्टी अटैच का एक बोर्ड भी लगा दिया।

लगाए गए नोटिस में लिखा है कि यह करवाई एनआईए के एसपी ध्रुमन एच निंबल द्वारा की गई है। जिसमें बताया गया है कि वह एनआईए के मुख्य जांच अधिकारी के तौर पर गत 26 अगस्त 2022 को भूपेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी के अलावा गैर कानूनी गतिविधियों की रोकथाम के एक्ट 17, 18 और 18बी के तहत उक्त प्रॉपर्टी को अटैच ककिया है।

इसके अलावा रघुनाथपुरा गांव में तीन जगह गैंगस्टर सुरेन्द्र उर्फ चीकू के साले विकास की संपत्ति को भी अटेच किया गया है। जिसके बाद प्रॉपर्टी मालिक उक्त प्रॉपर्टी को न तो ट्रांसफर कर सकता न लीज पर दे सकता है और न ही तोड़ सकता है।

Related Post