रेवाड़ी में दोस्त से मिलने जा रहे युवक की निर्मम हत्या से सनसनी

थाना प्रभारी की माने तो दोनों मे आपसी रंजिश की वजह से घटना को अंजाम दिया गया है। फिलाल पुलिस सभी तथ्यों को खंगाल रही है और कारवाई में जुट गई है।

By  Shivesh jha March 9th 2023 04:00 PM

रेवाड़ी में दोस्त से मिलने जा रहे युवक की निर्मम हत्या से सनसनी मच गया है। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त के साथ किसी अन्य दोस्त से मिलने जा रहा था तभी कुछ अज्ञात लोगों के साथ किसी बात को लेकर युवक का बहस हो गया जिसके बाद अज्ञात लोगों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गया पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

बताया जा रहा है कि हत्या का मामला मॉडल टाउन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर के दिल्ली रोड पर गुप्ता मेटल के पीछे रहने वाला संदीप उर्फ भोली और उसका एक दोस्त दोनों घर के पास ही उत्तम नगर में किसी दोस्त से मिलने गए थे।

आरोप है कि आरोपियों ने संदीप को मौके पर ही दबोच लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने लाठी-डंडों से उसे बुरी तरह पीटा। उसका दोस्त बचाव करने आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। हमले में संदीप बुरी तरह घायल हो गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

सूचना के बाद संदीप के परिजनों ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस पहले मौके पर पहुंची और उसके बाद ट्रॉमा सेंटर में परिजनों का बयान दर्ज किया है।

थाना प्रभारी की माने तो दोनों मे आपसी रंजिश की वजह से घटना को अंजाम दिया गया है। फिलाल पुलिस सभी तथ्यों को खंगाल रही है और कारवाई में जुट गई है।

Related Post