सफाई कर्मचारी समाज के अभिन्न अंग हैं इनका सम्मान होना चाहिए: पूर्व राज्य मंत्री

समारोह में पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारी हमारे समाज के महत्वपूर्ण अंग है, हमें उनका सम्मान करना चाहिए।

By  Shivesh jha March 12th 2023 03:41 PM

शाहाबाद मारकंडा के देवी मंदिर प्रांगण में ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ द्वारा महासम्मेलन का आयोजन किया गया। समारोह में पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारी हमारे समाज के महत्वपूर्ण अंग है, हमें उनका सम्मान करना चाहिए।

पूर्व राज्य मंत्री व मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार रहे कृष्ण बेदी ने कहा कि पांच मांगों को लेकर उनके पास एक ज्ञापन आया है, जिसे जल्द ही पूरा करने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के समस्याओं का काफी समाधान किए हैं।

उन्होंने कहा कि आज कुछ और मांगे भी ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने दी है जिसको लेकर जल्द ही मुख्यमंत्री से इन्हे मिलवाया जाएगा। उन्होंने इन मांगों को पूरा करवाने का भरोसा दिया है और कहा कि इनकी हर समस्या का का समाधान किया जाएगा।

बेदी ने कहा कि प्रदेश सरकार के संज्ञान में लाया जाएगा की कि ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को छोटी-छोटी जरूरतों के लिए लोन लेने में दिक्कत आ रही है सरकार इस समस्याओं का भी जल्द समाधान करने की कोशिश करें।

आज सफाई कर्मी के बिना समाज अधूरा है इनका हमारे बिच रहना और हमारे लिए काम करना सम्मानजनक है हमें समाज में इनका सम्मान करना चाहिए और इन्हे प्रोत्साहित करना चाहिए।

Related Post