गुड़गांव में जांच के लिए रुकने को कहा तो महिला ने पुलिस कांस्टेबल के ऊपर चढ़ा दी कार

एक महिला ने कथित तौर पर चेकिंग के लिए रुकने के लिए कहने के बाद अपनी कार एक कांस्टेबल के ऊपर चढ़ा दी और कुछ मीटर तक पुलिस वाले के बोनट से चिपके रहने के बाद भी गाड़ी चलाती रही।

By  Shivesh jha March 19th 2023 08:59 AM

एक महिला ने कथित तौर पर चेकिंग के लिए रुकने के लिए कहने के बाद अपनी कार एक कांस्टेबल के ऊपर चढ़ा दी और कुछ मीटर तक पुलिस वाले के बोनट से चिपके रहने के बाद भी गाड़ी चलाती रही। कार के दूसरे वाहन से टकराने के बाद उसने अंततः ब्रेक लगा दिया और पुलिस वाले को सड़क पर गिरा दिया। 

कॉन्स्टेबल संदीप कुमार शनिवार सुबह इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास ड्यूटी पर थे, जब उन्होंने महिला द्वारा चलाए जा रहे वाहन को देखा। उन्होंने कहा कि हमें चेकिंग ड्राइव के लिए मेट्रो स्टेशन और गैलेरिया मार्केट ट्रैफिक सिग्नल के पास तैनात किया गया था। 

संदीप ने कहा कि हमने वाहन को दूर से रुकने का इशारा किया, लेकिन महिला रुकी नहीं और कार को मुझसे टकरा दिया, कार धीमी होने के कारण कूद कर गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया लेकिन महिला फिर भी नहीं रुकी कुछ दूर जाकर किसी गाड़ी में टकराने के बाद कार रुकी।

जोनल अधिकारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि संदीप के दाहिने पैर में फ्रैक्चर हुआ है। कांस्टेबल को पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। महिला ने कहा कि रुकने के लिए कहने के बाद वह बहुत घबरा गई थी और ब्रेक लगाने के बजाय गलती से एक्सीलेटर दबा दिया था। 

जितेंद्र कुमार ने कहा कि हम घटना के क्रम पर स्पष्टता के के लिए आस-पास के कैमरों से सीसीटीवी फुटेज स्कैन कर रहे हैं। कॉन्स्टेबल का बयान लेने के बाद ही प्राथमिकी दर्ज करेंगे। हालांकि शहर में इस तरह की घटनाएं कोई नई बात नहीं है। 7 फरवरी को भी एक व्यक्ति को पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ने और गोल्फ कोर्स रोड पर एक डिवाइडर में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

Related Post