UP और MP के बाद अब हरियाणा में भी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को किया गया टैक्स फ्री

यूपी और मध्य प्रदेश के बाद अब हरियाणा में भी सरकार ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है।

By  Rahul Rana May 11th 2023 10:29 AM

ब्यूरो: फिल्म केरला स्टोरी को लेकर देशभर में इस वक्त हंगामा मचा हुआ है। देश के कुछ राज्यों में इसे बैन किया जा रहा है तो कुछ राज्य ऐसे भी हैं जहां पर सरकार इस फिल्म को बढ़ावा देते हुए टैक्स फ्री कर रही है।

यूपी और मध्य प्रदेश के बाद अब हरियाणा में भी सरकार ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है। सीएम मनोहर लाल ने खुद इसकी जानकारी दी है। फिल्म में केरला में युवतियों के धर्मांतरण और फिर उनका आतंकी गतिविधियों में इस्तेमाल किए जाने का मुद्दा उठाया गया है। लेकिन फिल्म में बताए गए आंकड़ों को लेकर बयानबाजी का दौर चल रहा है। फिल्म में 30 हजार से ज्यादा लड़कियों के केरल से लापता होने का जिक्र किया गया है।



लेकिन फिल्म का विरोध करने वाले लोग इस आंकड़े पर सवाल उठा रहे हैं। इस बीच बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री किया जा रहा है और फिल्म का समर्थन करने वाला धड़ा ये दावा कर रहा है कि इस फिल्म में केरल के एक गंभीर मुद्दे को उठाया गया है जिस पर कोई बात नहीं कर रहा था।


पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी ने हाल ही में इस फिल्म को बैन किया था और कहा था कि इससे राज्य का महौल बिगड़ सकता है जबकि दूसरी तरफ यूपी, एमपी और अब हिरयाणा में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है।

Related Post