Haryana Floor Test: हरियाणा की नई सरकार फ्लोर टेस्ट में पास, ध्वनि मत से विश्वास प्रस्ताव पारित

By  Rahul Rana March 13th 2024 02:43 PM

ब्यूरो: हरियाणा में नए सीएम नायब सैनी की सरकार फ्लोर टेस्ट में पास हो गई है। आज यानि मंगलवार 13 मार्च को विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पास किया गया। इस पर पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि सीक्रेट वोटिंग कराओ, लेकिन स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने प्रस्ताव सर्वसम्मति से स्वीकृत हुआ।

हरियाणा विधानसभा में विश्वास मत पेश करने के बाद चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है, मैं उसी को निभा रहा हूं। बीजेपी के काम को देखते हुए ही लोग कह रहे हैं फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े नौ सालों में मनोहर लाल सरकार ने हरियाणा में बड़ा अच्छा काम किया।

Saini

हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज भी बुधवार को फ्लोर टेस्ट के दौरान विधानसभा पहुंचे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज मंगलवार को नाराजगी के बाद नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे थे। हरियाणा विधानसभा में विश्वासमत पर चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जेजेपी और बीजेपी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मालूम था सबको एक दिन बेवफा यार बदलेंगे। नाटक वही रहेगा, किरदार बदलेंगे, तुम सीएम बदलते रहना, हम एक दिन पूरी सरकार बदलेंगे।

Related Post