नूंह हिंसा के आरोपी बिट्‌टू बजरंगी को नूंह ADJ कोर्ट ने दी बेल, 15 दिन पहले किया था गिरफ्तार

हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा से जुड़े एक केस में जेल में बंद बिट्टू बजरंगी उर्फ राजकुमार को जमानत मिल गई है। नूंह की एडिशनल सेशन कोर्ट के न्यायाधीश संदीप दुग्गल की अदालत ने उसे 50 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दी है।

By  Rahul Rana August 30th 2023 04:24 PM

ब्यूरो : हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा से जुड़े एक केस में जेल में बंद बिट्टू बजरंगी उर्फ राजकुमार को जमानत मिल गई है। नूंह की एडिशनल सेशन कोर्ट के न्यायाधीश संदीप दुग्गल की अदालत ने उसे 50 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दी है। फिलहाल बिट्‌टू बजरंगी फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद है।

आपको बता दें कि बिट्‌टू बजरंगी को 15 अगस्त की शाम फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि बिट्टू बजरंगी ने ही नूंह में ब्रजमंडल यात्रा के दौरान सोशल मीडिया पर कई भड़काऊ पोस्ट किए थे। इसके अलावा यात्रा में शामिल होने के दौरान उसने नूंह में एडिशनल एसपी उषा कुंडू व उनके स्टाफ के साथ ना केवल अभद्रता की, बल्कि जब्त किए गए हथियार भी छीन लिए थे। इसी केस में बिट्‌टू बजरंगी को गिरफ्तार किया गया था। 



नूंह हिंसा से जुड़े केस के वीडियो और जांच के बाद 14 अगस्त को नूंह के सदर थाना में बिट्‌टू बजरंगी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया था। अगले दिन सीआईए टीम ने उसे फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद नूंह जिला कोर्ट में उसे पेश किया गया था।

Related Post