Shiv Sena UBT Candidates List: लोकसभा चुनाव के लिए शिवसेना उद्धव गुट ने जारी की 17 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

By  Deepak Kumar March 27th 2024 09:49 AM

ब्यूरोः लोकसभा चुनाव के लिए शिवसेना (UBT) ने अपनी पहली लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में 17 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। शिवसेना ने अमोल कीर्तिकर को टिकट दिया है। 

इनको मिला टिकट

इसके साथ शिवसेना ने बुलढाणा से नरेंद्र खेडकर, मुंबई दक्षिण से अरविंद सावंत, परभणी  लोकसभा सीट से संजय जाधव, यवतमाल वाशिम से संजय देशमुख, सांगली से चंद्रहार पाटिल और हिंगोली सीट से नागेश पाटिल को मैदान में उतारा है।

इसके अलावा संभाजीनगर से चंद्रकांत खैरे, मावल से संजोग वाघेरे पाटील, धारशीव सीट से ओमराजे निंबालकर, शिर्डी से भाऊसाहेब वाघचौरे, नाशिक से राजाभाऊ वाजे, रायगड से अनंत गीते, सिंधुदुर्ग रत्नागिरी से विनायक राऊ, और ठाणे से राजन विचारे को टिकट मिला है। वहीं, उत्तर पूर्वी मुंबई से संजय दिना पाटिल और नार्थ वेस्ट मुंबई से अमोल कार्तिकर पार्टी के उम्मीदवार होंगे। 

शिव सेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए लिखा कि शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के आशीर्वाद और शिवसेना पार्टी प्रमुख श्री उद्धवजी ठाकरे के आदेश से, शिव सेना के 17 लोकसभा उम्मीदवारों की सूची आ गई है।

Related Post