Sidhu Moosewala case: सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले का भाई पुलिस एनकाउंटर में ढेर, दूसरा बदमाश घायल

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे लॉरेंस गैंग के शूटर प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ ​​राकू का पानीपत जिले के समालखा में एनकाउंटर कर दिया गया है।

By  Rahul Rana July 8th 2023 11:42 AM

ब्यूरो : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे लॉरेंस गैंग के शूटर प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ ​​राकू का पानीपत जिले के समालखा में एनकाउंटर कर दिया गया है।  मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात पानीपत पुलिस की CIA-2 यूनिट के साथ मुठभेड़ हुई।


पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

बता दें कि इस दौरान बदमाशों ने पहले पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। गोली लगने से सिद्धार्थ नगर, पानीपत निवासी बदमाश सोनू उर्फ ​​प्रवीण घायल हो गया, जिसका इलाज सिविल अस्पताल, पानीपत में चल रहा है। फिलहाल घायलों से पूछताछ की जा रही है।



फिरौती मांगने के मामले में यह जरूरी था

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एसपी अजीत सिंह शेखावत ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए-2 टीम की बदमाश राकेश उर्फ ​​राकू और सोनू से मुठभेड़ हो गई। यह विलेन फिरौती मांगने के मामले में वांछित था। उन्होंने ऑडी कार में बैठे शख्स पर गोली चला दी। इस मामले में भी दोनों की जरूरत थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों की पहचान की गई। दोनों बाइक पर सवार थे। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली उसके पैर में लगी। 



Related Post