उत्तराखंड के नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे के डेरा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, CCTV वीडियो आया सामने

By  Rahul Rana March 28th 2024 12:37 PM

ब्यूरो: उत्तराखंड के नानकमत्ता डेरा के प्रमुख जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह की गुरुवार सुबह हत्या कर दी गई। बाइक से पहुंचे दो बदमाशों ने डेरे के अंदर उन पर गोलियां दागीं। उन्हें खटीमा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन कर दिया गया है।

घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें उत्तराखंड के नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे के डेरा प्रमुख की नृशंस हत्या को दिखाया गया है, जिनकी गुरुवार तड़के दो बाइक सवार हमलावरों ने मंदिर परिसर के भीतर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

सीसीटीवी फुटेज में डेरा प्रमुख सुबह करीब 6:30 बजे परिसर में एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, तभी दो बाइक सवार हमलावर आए और उन पर गोलियां चला दीं। पुलिस ने कहा कि उत्तराखंड में नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे के डेरा प्रमुख की गुरुवार तड़के दो बाइक सवार हमलावरों ने मंदिर परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी। उधम सिंह नगर की एसएसपी मंजू नाथ ने बताया कि बाबा तरसेम सिंह को खटीमा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा राज्य के उधम सिंह नगर जिले में रुद्रपुर-टनकपुर मार्ग पर स्थित एक प्रतिष्ठित सिख मंदिर है। 

Related Post