मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जन्मदिन : अपने जन्मदिवस पर CM ने प्रदेश के 896 युवाओं को दिया रोजगार का तोहफा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज अपना 69वां जन्मदिन मनाया । इस मौके पर उन्हें कई लोगों ने बधाई दी।

By  Rahul Rana May 5th 2023 03:34 PM -- Updated: May 5th 2023 03:36 PM

ब्यूरोः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज अपना 69वां जन्मदिन मनाया। आज सुबह से ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए उन्होंने प्रदेश के युवाओं को एक बड़ा तोहफा दिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज हरियाणा कौशल रोजगार निगम के माध्यम से एक क्लिक कर 869 युवाओं को जॉब ऑफर भेजे। इसके साथ सीएम ने जॉब लेने वाले युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि वह सभी अपना कार्य पूरी ईमानदारी से करें।

बधाई देने वालों का लगा तांता 



मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्म दिवस के मौके पर शुक्रवार को संत कबीर कुटीर में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए साधु-संतों ने भी  मुख्यमंत्री को इस अवसर पर बधाई और आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री ने अपने निवास स्थान संत कबीर कुटीर में हवन यज्ञ किया और प्रदेश की सुख समृद्धि की प्रार्थना की । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ही उनका परिवार है और उनका जीवन समस्त हरियाणावासियों को समर्पित है।  मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन पर योग गुरु स्वामी रामदेव, गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद, महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव सहित देश प्रदेश से आए साधु संतों ने आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर युवाओं को तोहफा देते हुए कौशल रोजगार निगम के माध्यम से  एक क्लिक से 896 युवाओं को नौकरी के ऑफर लेटर भेजे। साथ ही उन्होंने अनाथ बच्चों के कल्याणार्थ हरियाणा बाल कल्याण परिषद को 2 करोड़ रुपए की राशि प्रदान करने की घोषणा की। 









मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्मदिन के मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डाॅ. बनवारी लाल, सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, अलवर के सांसद बाबा बालक नाथ, गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानन्द जी महाराज, मुख्य सचिव संजीव कौशल, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव डीएस ढेसी, कपीलपुरी महाराज, संत मनदीप दास व महंत चरण दास सहित कई वरिष्ठ संतसमाज एवं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Post