CM मनोहर लाल ने कुरुक्षेत्र पहुंच किसानों को दी सौगात, बोले - झांसा में 6.38 करोड़ रुपये की लागत से होंगे विकास कार्य

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कुरुक्षेत्र जिला के गांव झांसा में हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के तहत बनी नई अनाज मंडी फेज-2 के करीब 6.38 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

By  Rahul Rana May 1st 2023 05:08 PM

ब्यूरो : हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने कुरुक्षेत्र जिला के गांव झांसा में हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के तहत बनी नई अनाज मंडी फेज-2 के करीब 6.38 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान हित में विकास योजनाओं को मूल रूप दिया जा रहा है। इन विकास कार्यों से किसानों को मंडी में अपनी फसल की बिक्री के दौरान हर सम्भव सुविधाएं मिलेंगी। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि आढ़तियों व किसानों को अतिरिक्त सुविधाएं प्रदान करने की दिशा में नई अनाज मंडी फेज-2 का निर्माण 8 एकड़ 2 कनाल 6 मरला में किया जाएगा। जिसके अंतर्गत 6 करोड़ 38 लाख रुपये की लागत से तीन इंडिविजुअल प्लेटफॉर्म, एक कॉमन प्लेटफॉर्म, एक कवर्ड शेड, दो पार्किंग, पानी आपूर्ति व सीवरेज सिस्टम तैयार किया जाएगा। 


इस अवसर पर मुद्रण एवं लेखन राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह, विधायक रामकरण काला, मुख्यमंत्री के ओएसडी  जवाहर यादव, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार भारत भूषण भारती सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

Related Post