फरीदाबाद : पुलिसकर्मी की पिटाई से रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति की हुई मौत, परिजनों ने प्रदर्शन कर थाने का किया घेराव

बल्लभगढ़ के नेशनल हाईवे पर केले की रेहड़ी लगाने वाले एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गयी । मृतक के बेटे का सीधा आरोप है कि पहले पुलिसकर्मी ने उसके पिता को डंडों से पीटा और फिर चौकी ले गए जहां फिर उसकी पिटाई की गई ।

By  Rahul Rana April 29th 2023 05:59 PM

ब्यूरो : बल्लभगढ़ के नेशनल हाईवे पर केले की रेहड़ी लगाने वाले एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गयी । मृतक के बेटे का सीधा आरोप है कि पहले पुलिसकर्मी ने उसके पिता को डंडों से पीटा और फिर चौकी ले गए जहां फिर उसकी पिटाई की गई । आरोप है कि करीब तीन-चार घंटे चौकी में रखने के बाद परिजनों को उसे ले जाने के लिए कहा गया । लेकिन उसकी हालत चलने लायक तक नहीं थी और बाद में उसकी मौत हो गई ।

गुस्साए परिजनों ने चौकी का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। कल रात से अब तक परिजन पुलिस अधिकारियों से आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज करने से गिरफ्तार करने की मांग करते रहे। लेकिन पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह जांच का विषय है और जो भी उचित कार्रवाई बनेगी पुलिस उसे जरूर करेगी।



आपको बता दें कि देर रात बल्लभगढ़ की बस अड्डा पुलिस चौकी में  जहां केले बेचने वाले व्यक्ति की मौत के बाद परिजन चौकी का घेराव कर रहे हैं। केले वाले की मौत के लिए परिजन चौकी में तैनात रामगोपाल नामक पुलिसकर्मी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। मृतक के बेटे का आरोप है कि उसके पिता हाईवे पर रोजाना की तरह रेहड़ी लगा रहे थे ।

रामगोपाल नामक पुलिसकर्मी उसके पिता को वही मौके पर ही डंडों से पीटने लगा और पकड़कर चौकी में ले गया। वहां 3 घंटे पुलिस ने उसके पिता को रखा। उसके पिता चौकी से बाहर निकलने लगे तो वह इस हालत में नहीं थे कि पैदल भी चल सके। पुलिस ने उसके पिता की खूब पिटाई की। बेटे का आरोप यह है कि जब वह उसके पिता को अस्पताल ले जाने लगे तो पुलिसकर्मियों ने उसके भाई के साथ भी मारपीट की। मृतक का बेटा इस मामले में इंसाफ की गुहार लगा रहा है।


वहीं फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह की माने तो बीती रात बल्लभगढ़ बस स्टैंड चौकी इलाके में एक रेहड़ी लगाने वाले की मौत हुई है। पुलिसकर्मी पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस को शिकायत मिल गई है और पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। उचित कार्रवाई बनेगी पुलिस उसे जरूर करेगी।

Related Post