करनाल में पिटबुल ने काटा 30 वर्षीय युवक का प्राइवेट पार्ट, लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर की डॉग की हत्या

हरियाणा के करनाल में पिटबुल डॉग ने एक युवक पर हमला कर उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया है। जिसके चलते अभी भी युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

By  Rahul Rana April 13th 2023 04:38 PM

ब्यूरो: हरियाणा के करनाल में पिटबुल डॉग ने 30 वर्षीय युवक पर हमला कर उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया है। जिसके चलते युवक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। शोर सुन वहां पर लोग जमा हो गए। बाद में युवक ने डॉग के मुंह में कपड़ा डाल अपनी जान बचाई। बाद में गुस्साए लोगों ने डंडे से पीट-पीट कर पिटबुल को मार डाला।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक करनाल के गांव बिजना का रहने वाला युवक जब अपने खेत में काम कर रहा था। तो वहां पर तूड़ी बनाने वाली रीपर मशीन खड़ी हुई थी। उसी मशीन के नीचे पिटबुल बैठा हुआ था। जैसे ही वह मशीन के पास पहुंचा  तो उसी समय कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। 



काफी देर तक जब कोशिश करने के बाद भी पिटबुल ने युवक को नहीं छोड़ा तो उसने डॉग के मुंह में कपड़ा डाल दिया और अपने आप को छुड़वा लिया। हालांकि तक तक युवक पूरी तरह से घायल हो चुका था। युवक का इलाज करनाल के नागरिक अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।  

वहीं स्थानीय लोगों की माने तो यह कुत्ता पिछले कुछ दिनों से गांव में लगातार घूम रहा था। ऐसे में अब इस हादसे के बाद सभी गावं वालों ने मिलकर फैसला किया और डॉग को पीट-पीट कर मार दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि कुत्ते के मालिक के बारे में पता कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Related Post