फरीदाबाद में बदमाशों ने दो प्रॉपर्टी डीलरों को मारी गोली, एक की मौत एक गंभीर

Attack
फरीदाबाद में बदमाशों ने दो प्रॉपर्टी डीलरों को मारी गोली, एक की मौत एक गंभीर

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) दिल्ली से सटा फरीदाबाद (Faridabad) स्मार्ट सिटी की दौड़ में भले पिछड़ गया हो लेकिन क्राइम सिटी (Crime City) बनने की दौड़ में सबसे आगे है। इसी का जीता जागता प्रमाण मंगलवार को देखने को मिला जब दिनदहाड़े पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने दो अलग-अलग जगहों पर दो प्रॉपर्टी डीलरों (Property Dealers) को गोली मार दी और डंडों से हमला कर दिया। इस गोली कांड में एक प्रॉपर्टी डीलर की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे को एक गोली लगी और उसे डंडो से पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

पहली घटना फरीदाबाद के सैक्टर 22 की है। जहां बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की जमकर पिटाई कर दी। घटना में घायल प्रॉपर्टी डीलर को गंभीर हालत के चलते निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीड़ित के मुताबिक 2016 में उसके ऑफिस पर घुस कर कुछ बदमाशों ने उससे मारपीट करते हुए लूटपाट की थी जिसका केस कोर्ट में चल रहा है और उसी केस की गवाही 22 फरवरी को होनी थी। इसी के चलते उसपर केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे लेकिन उसने केस वापस लेने से मना कर दिया जिसके बाद उसपर जानलेवा हमला किया गया है।

Attack On Property Dealers
दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ अभी कुछ भी नहीं लगा है

दूसरी घटना फरीदाबाद के गांव करनेरा की है यहां भी दूसरे प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाड़े बीच रास्ते में रोक कर गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों की माने तो मृतक घर पर बता कर निकला था कि उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है और आज वह कुछ जमीन की पेमेंट लेकर आ रहा था की तभी उसे गोली मार दी गई।

Police Officer
पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ अभी कुछ भी नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस दोनों मामलों में जांच की बात कह रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : सिटी मॉल की छत से गिरा शख्स, मौके पर ही मौत