किसानों के बाद युवाओं के हक में आए बलराज कुंडू

Balraj Kundu Supports Unemployed Youth | National unemployment day

रोहतक। बेरोजगारी से बुरी तरह तंग आ चुके सैंकड़ों नौजवानों ने महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू से मिलकर उनको अपना दुःख दर्द सुनाया तो कुंडू ने उनको आश्वासन दिया कि वे हर मंच पर पूरी मजबूती से उनकी लड़ाई लड़ेंगे।

कुंडू ने कल 17 सितंबर को युवाओं द्वारा मनाए जा रहे युवा बेरोजगार दिवस में पूरा सहयोग का आश्वासन दिया और नौजवानों से इस मुहीम को मजबूती से चलाने का आह्वान भी किया और कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण ही पढ़े-लिखे युवाओं की ये हालत हो गयी है।

Balraj Kundu Supports Unemployed Youth National unemployment day (3)
निर्दलीय विधायक ने कहा कि देश-प्रदेश को निजी हाथों में सौंपा जा रहा है जिससे न केवल युवा बल्कि किसान, मजदूर, कमेरा, छोटा दुकानदार और व्यापारी तथा कर्मचारी सभी वर्ग बुरी तरह तंग हो चुके हैं तथा इस तानाशाही सरकार से पिछा छुड़ाना चाहते हैं।

Balraj Kundu Supports Unemployed Youth National unemployment day (3)

यह भी पढ़ें: संपत्ति की रजिस्ट्री को लेकर नया नियम, पहले करना होगा ये काम

यह भी पढ़ें: हरियाणा से चंडीगढ़ के लिए बस सेवाएं बहाल

कुंडू से मिलने आये युवाओं ने कहा कि जिस तरह से आपने किसानों की आवाज की विधानसभा में पूरे दमखम से उठाया। उसी तरह से हम बेरोजगारों की भी आवाज उठाओ क्योंकि ना सरकार को हमारी चिंता है ना विपक्ष को कोई फिक्र। विधायक कुंडू ने नौजवानों को साथ देने का वायदा किया।


बता दें कि बेरोजगारी का दंश झेल रहे देशभर के युवाओं ने 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने का फैसला किया है। इनका कहना है कि युवाओं को रोजगार देने का वादा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार ने नौकरी छीनने का काम किया है, न कि रोजगार देने का।

—PTC NEWS—