सेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, अब एक महीने तक फ्री में ऑटो चलाएगा यह ड्राइवर

Auto Driver
सेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, अब फ्री में ऑटो चलाएगा यह ड्राइवर
चंडीगढ़। पुलवामा हमले के बाद जहां पूरा देश आक्रोश में था। लगातार देश के लोग सरकार से पुलवामा हमले में शहीद हुए देश के जवानों की शहादत का बदला लेने की मांग कर रहे थे। वहीं चंडीगढ़ के एक ऑटो ड्राइवर ने भी ये प्रण लिया था कि जिस दिन भारत ने पुलवामा हमले का बदला ले लिया तो उस दिन से वो चंडीगढ़ में फ्री ऑटो चलाएगा। आज जब भारत ने पुलवामा हमले का बदला ले लिया है तो इस ऑटो ड्राइवर ने अपने वादे के मुताबिक फ्री ऑटो सर्विस शुरू कर दी है।
Free Auto Service
भारत ने पुलवामा हमले का बदला लिया तो इस ऑटो ड्राइवर ने अपने वादे के मुताबिक फ्री ऑटो सर्विस शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि अल सुबह भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान और पीओके में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के लांच पैड पर एयर स्ट्राइक की है। इसमें करीब 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की सूचना है। इस हमले के बाद देश में जश्न का माहौल है। लोगों का कहना है कि सेना ने आतंक पर कड़ा प्रहार किया है।

ऑटो ड्राइवर पंजाब के फाजिल्का का रहने वाला है और इन दिनों चंडीगढ़ में ऑटो चला रहा है। पुलवामा हमले के बाद से ऑटो चालक काफी दुखी था और उसने सरकार से इस हमले का बदला लेने की मांग की थी। अब जब सेना ने आतंकी हमले का बदला लिया तो ऑटो ड्राइवर अनिल ने खुशी जताई है।

Auto Driver
अब जब सेना ने आतंकी हमले का बदला लिया तो ऑटो ड्राइवर अनिल ने खुशी जताई है।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि ऑटो चालक ने पहली बार ऐसा कदम उठाया है। इससे पहले भी ऑटो चालक सैनिकों की सेवा में तत्पर रहता है। उसके ऑटो में जब भी कोई जवान बैठता है तो वो मुफ्त ही उसे गणतव्य स्थल तक पहुंचाता है। इसके अलावा वह दुर्घटनाओं के शिकार लोगों और गरीब गर्भवती महिलाओं को भी मुफ्त में अस्पताल पहुंचाता है। जिसके लिए उसे कई बार सम्मानित भी किया जा चुका है।