गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, एक गिरफ्तार

Cow smugglers firing on police team | Crime News Haryana

रेवाड़ी। (महेंद्र भारती) गौतस्करों का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। गौतस्करों का पीछा कर रही पुलिस टीम व गौरक्षा दल के सदस्यों पर तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के बाद पुलिस ने एक आरोपित को दबोच लिया, जबकि उसके 4 अन्य साथी फरार होने में कामयाब हो गए।

Cow smugglers firing on police team | Crime News Haryana
पुलिस ने दो गायों को मुक्त कराकर पिकअप गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। मॉडल टाउन थाना ने इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मॉडल टाउन थाना पुलिस को अनुसार गौरक्षा दल के सदस्य गौरव ने फोन पर सूचना दी थी कि गौतस्कर शहर के राजीव चौक से पिकअप गाड़ी में गायों को भर रहे है।

Cow smugglers firing on police team | Crime News Haryana

सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक तस्कर बावल की तरफ भाग चुके थे। गौरक्षा दल के सदस्य उनका पीछा कर रहे थे। इसी दौरान मॉडल टाउन पुलिस भी उनके पीछे लग गई। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने अपनी गाड़ी वापस मोड़ी और फिर पहले सेक्टर-18 तथा बाद में कोनसीवास की तरफ अपनी गाड़ी भगा दी।

educareगांव कोनसीवास में एक बंद गली में जाकर उनकी गाड़ी फंस गई। उसके बाद गौ-तस्करों ने एक-दो नहीं, बल्कि पांच राऊंड फायर किए। जिसमें पुलिस और गौरक्षा दल के सदस्य बाल-बाल बच गए। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई के बाद नूंह निवासी पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके 4 साथी फरार हो गए। मॉडल टाऊन पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: बरोदा उपचुनाव की तारीखों की घोषणा, इस दिन होगी वोटिंग

यह भी पढ़ें: …जब हरियाणा पुलिस ने यूपी पुलिस को हिरासत में ले लिया!

Cow smugglers firing on police team | Crime News Haryana

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गौतस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित पिकअप चालक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।