कानून व्यवस्था

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पुलिस कर्मचारियों को लिखी चिट्ठी

By Arvind Kumar -- January 28, 2021 5:01 pm -- Updated:Feb 15, 2021

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस कमीश्नर एसएन श्रीवास्तव ने पुलिस कर्मचारियों को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में पुलिस आयुक्त ने किसान आंदोलन के दौरान पुलिसकर्मियों के संयम और सूजबूझ के परिचय की तारीफ की है।

SN Shrivastava letter to policemen दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पुलिस कर्मचारियों को लिखी चिट्ठी

उन्होंने लिखा, "जब उपद्रवी दिल्ली में तोड़फोड़ और हिंसा पर उतारू थे, उस समय दिल्ली पुलिस के पास बल प्रयोग करने के सभी विकल्प मौजूद थे लेकिन इसके बावजूद भी दिल्ली पुलिस ने सूझबूझ का परिचय दिया और इस चुनौतीपूर्ण आंदोलने से निपटने में सफलता पाई।"

यह भी पढ़ें: एक और किसान संगठन ने खत्म किया आंदोलन

साथ ही उन्होंने इस पत्र में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामने के साथ लिखा है कि आने वाले दिनों में हालात और भी चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं, ऐसे में उन्होंने पुलिस स्टाफ से पूरा धैर्य, अनुशासन और संयम बनाये रखने की अपील की है। ऐसे में इस चिट्ठी से साफ हो रहा है कि आने वाले दिनों में कुछ बड़ा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- लाल किले की घटना निंदनीय, इससे मेरा सिर शर्म से झुक गया

UP : Baghpat Police forcefully removes farmers agitating at Delhi-Saharanpur highway ਯੂਪੀ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਬਾਗਪਤ ਬਾਰਡਰ 'ਤੇ ਧਰਨਾ ਦੇ ਰਹੇ ਕਿਸਾਨਾਂ 'ਤੇ ਅੱਧੀ ਰਾਤ ਨੂੰ ਕੀਤਾ ਲਾਠੀਚਾਰਜ

गौर हो कि दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टरों परेड के दौरान हिंसा हुई थी। इस हिंसा में पुलिस के 394 कर्मचारी घायल है। पुलिस ने इस मामले में 22 से ज्यादा एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

  • Share