एक और किसान संगठन ने खत्म किया आंदोलन

Bharatiya Kisan Union (Bhanu)
एक और किसान संगठन ने खत्म किया आंदोलन

नई दिल्ली। 26 जनवरी पर दिल्ली में हुई ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक घटना के बाद एक और किसान संगठन ने आंदोलन से अपने हाथ पीछे खेंच लिए हैं। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के बाद अब भारतीय किसान यूनियन (भानु) ने आंदोलन खत्म करने का ऐलान किया है। चिल्ला बॉर्डर पर प्रेसवार्ता में भारतीय किसान यूनियन (भानु) के अध्यक्ष ठाकुर भानु प्रताप सिंह ने कहा कि कल दिल्ली में जो कुछ भी हुआ उससे मैं बहुत आहत हूँ और हमारे 58 दिनों के विरोध को समाप्त कर रहा हूँ।
यह भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर पकड़ी गई हेरोइन की अब तक की सबसे बड़ी खेप

Bharatiya Kisan Union (Bhanu)
एक और किसान संगठन ने खत्म किया आंदोलन

बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन ने भी आंदोलन खत्म करने का ऐलान किया है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएम सिंह ने गाजीपुर बॉर्डर में प्रेसवार्ता कर कहा कि हम किसी ऐसे व्यक्ति के साथ विरोध को आगे नहीं बढ़ा सकते जिसकी दिशा कुछ और हो। इसलिए, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन वीएम सिंह और राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन इस विरोध को तुरंत वापस ले रही है।

यह भी पढ़ें- पुलिस चौकी से 300 मीटर की दूरी पर एक घर में बंधक बनाकर लूटपाट

Farmer Protest
एक और किसान संगठन ने खत्म किया आंदोलन

हालांकि अभी भी भारी तादाद में दिल्ली बॉर्डर पर किसान धरने पर बैठे हैं। केवल दो संगठनों ने आंदोलन वापस करने का ऐलान किया है लेकिन दर्जनों संगठन अभी भी आंदोलन को समर्थन दिए हुए हैं और शांतिप्रिय ढंग से इस आंदोलन को आगे ले जाने पर सहमत है।