हरियाणा डीजीपी ने थपथपाई जवानों की पीठ, शांतिपूर्ण मतदान संपन्न करवाने पर दी बधाई

Haryana Police
हरियाणा DGP ने थपथपाई जवानों की पीठ, शांतिपूर्ण मतदान संपन्न करवाने पर दी बधाई

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने राज्य पुलिस व अन्य सुरक्षा बलों के सभी अधिकारियों व जवानों द्वारा विधानसभा चुनाव 2019 में चुनाव डयूटी को बेहतरीन ढंग से निभाने व शांतिपूर्ण मतदान संपन्न करवाने पर बधाई दी है। मंगलवार को यहां जारी एक संदेश में यादव ने कहा कि हरियाणा पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की कार्यकुशलता, परिश्रम व कड़ी निगरानी से शान्तिपूर्ण मतदान संभव हो सका है।

dgp
हरियाणा DGP ने थपथपाई जवानों की पीठ, शांतिपूर्ण मतदान संपन्न करवाने पर दी बधाई

मनोज यादव ने कहा कि राज्य पुलिस के सभी पुलिस आयुक्तों, रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशकों/पुलिस महानिरीक्षकों एवं जिला पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों सहित तमाम पुलिसबल ने पिछले एक महीने से दिन-रात कड़ी मेहनत व प्लानिंग करके आदर्श आचार संहिता को लागू किया। राज्य पुलिस के 40 हजार कर्मचारियों के समर्पण, सहयोग व अनुशासन से राज्य में चुनाव व्यवस्था पूरी तरह से सफल रही व शान्तिपूर्ण मतदान हुआ।

यह भी पढ़ें : क्या सही साबित होंगे एग्जिट पोल या होगा बड़ा उलटफेर ?

केंद्रीय बलों की प्रशंसा करते हुए डीजीपी ने हरियाणा राज्य में चुनाव ड्यूटी पर आए केंद्रीय सशस्त्र बलों व अन्य राज्यों के पुलिस बलों का भी हार्दिक आभार व्यक्त किया और कहा कि उनकी प्रभावी उपस्थिति व अनुशासित कार्यशैली के फलस्वरूप शांतिपूर्ण मतदान की प्रक्रिया संभव हो सकी। सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को धन्यवाद व्यक्त करते हुए डीजीपी ने कहा कि हरियाणा पुलिस किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह सक्षम है।

—PTC NEWS—