लड़का पैदा होने की पुड़िया देते रंगे हाथ पकड़ा गया फर्जी डॉक्टर

Panchkula Raid
लड़का पैदा होने की पुड़िया देते रंगे हाथ पकड़ा गया फर्जी डॉक्टर

पंचकूला। (उमंग श्योराण) सेक्टर 4 की गुग्गा माडी में एक फर्जी डॉक्टर लड़का पैदा होने की पुड़िया देते हुए हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया। जब टीम ने उसकी जेब से 100 रुपए का नोट निकालने के लिए तलाशी ली तो उसने पब्लिक को भी भड़का दिया। जिसके बाद यहां जितने भी लोग मान सिंह से दवाई लेने आए थे, उन्होंने डॉक्टरों की टीम को घेर लिया। करीब पौने घंटे बाद पुलिस फोर्स ने लोगों को यहां से बाहर भगाया। जिसके बाद पीएनडीटी नोडल ऑफिसर डॉ. परविंदर ने ड्रग कंट्रोल ऑफिसर प्रवीन कुमार और सेक्टर 4 डिसपेंसरी की डॉ. रोहीनी के साथ मिलकर रेड डाल दी। इसमें उनके साथ कंप्यूटर ऑपरेटर सुनील कुमार भी थे।

Panchkula Raid
आरोपी के कब्जे से बरामद की गई दवाईयों की खेप

अपने आपको डॉक्टर बताने वाले ने अपना नाम मान सिंह बताया, जिसका उसने कोई प्रूफ नहीं दिया। इसके अलावा बताया जाता है कि वह यहां फॉर्च्यूनर से आता है, जिस पर बड़े अक्षरों में वीआईपी पार्किंग और डॉक्टर का स्टीकर लगा रखा है। रेड के दौरान पहले तो मान सिंह असली डॉक्टरों से ही उलझ गया, इसके बाद जब डिग्री मांगी तो वह डॉक्टर होने के सबूत नहीं दे पाया और ना ही अपनी आइडेंटिटी।

Panchkula Raid
पीएनडीटी के नोडल ऑफिसर डॉ. परविंदर ने बताया कि आरोपी डॉक्टर के कब्जे से कुछ दवाईयां जब्त की हैं

पीएनडीटी के नोडल ऑफिसर डॉ. परविंदर ने बताया कि दो दिन पहले ही उन्हें यहां गलत तरीके से दवाईयां देने और लड़का पैदा होने की गारंटी देने वाले फर्जी डॉक्टर के बारे में पता चला था। सेक्टर 4 की गुग्गा माडी मंदिर में रेड की गई तो मान सिंह नाम के व्यक्ति को रंगे हाथ पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि शुरूआत में तो उसने यहां पब्लिक को भी भड़का दिया था, बाद में पुलिस फोर्स को बुलाया गया। उन्होंने बताया कि यहां से कुछ दवाईयां जब्त की हैं और पुलिस को मामला दर्ज करने के लिए बोल दिया गया है।

यह भी पढ़ेंपैसों से भरा ATM उखाड़कर ले गए थे शातिर, एक महीने बाद चढ़े पुलिस के हत्थे