Advertisment

पैसों से भरा ATM उखाड़कर ले गए थे शातिर, एक महीने बाद चढ़े पुलिस के हत्थे

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
पैसों से भरा ATM उखाड़कर ले गए थे शातिर, एक महीने बाद चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisment
पलवल। (गुरुदत्त गर्ग) हसनपुर थाना क्षेत्र से एक महीने पूर्व लाखों रुपये के कैश से भरी एटीएम मशीन (ATM Machine) को उखाड़ कर ले जाने वाले गिरोह के दो आरोपियों को अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि गिरोह के दो सरगना आरोपी सहित पांच-छह अन्य आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों से तीन दिन की रिमांड अवधि के दौरान एटीएम मशीन के कुछ टुकड़े व 49 हजार 950 रुपये की नकदी को बरामद किया गया है। वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि गिरफ्तार दोनों ही आरोपी गिरोह के सरगना के साथ केवल दिहाड़ी पर कार्य करते हैं जिसकी एवज में उन्हें 50-50 हजार रुपये दिए जाते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
Advertisment
ATM Theft Case पुलिस जांच में सामने आया है कि गिरफ्तार दोनों ही आरोपी गिरोह के सरगना के साथ केवल दिहाड़ी पर कार्य करते हैं यह भी पढ़ें : फरीदाबाद में बदमाशों ने दो प्रॉपर्टी डीलरों को मारी गोली, एक की मौत एक गंभीर आरोपियों ने बताया कि उनके गिरोह द्वारा अब तक 15 वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। जिनमें उन्होनें एक वारदात फरीदाबाद जिले के गांव मोहना में, तीन गुरुग्राम में, तीन रोहतक में, तीन यूपी में, एक पानीपत में, एक लुधियाना में, एक राजस्थान में और दो एमपी में की है। आरोपियों ने बताया कि उनका गिरोह ज्यादातर उन एटीएम को अपना निशाना बनाता है जिन पर रात के समय सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं रहता है।
Advertisment
ATM Theft Case गिरोह अब तक 15 वारदातों को अंजाम दे जा चुका है गिरोह द्वारा पहले उसी क्षेत्र से एक ऐसी गाड़ी को चोरी किया जाता है जिसमें वे एटीएम मशीन को आसानी से ले जा सके। उसके बाद गैस कटर के माध्यम से एटीएम मशीन को उखाड़ा जाता है और थोड़ी दूर जाकर मशीन को फेंक दिया जाता है और गिरोह के सरगना अडवानी व बिल्लू उन्हें गाड़ी देकर मशीन में कैश रखने वाले बाक्स को अपनी दूसरी गाड़ी में रखकर ले जाते हैं। इसी प्रकार ही उन्होंने हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इस वारदात को अंजाम दिया था। यह भी पढ़ेंहत्या मामले में पुलिस ने एक को दबोचा, पूछताछ जारी-
-haryana-news two-arrested crime-branch atm-loot ptc-news palwal-news haryana-news-in-hindi atm-theft-case
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment