Sun, Apr 28, 2024
Whatsapp

धर्मशाला : आज आमने -सामने होगीं पंजाब किंग्स इलेवन और दिल्ली कैपिटल्स की टीम

समुद्र तल से 1490 मीटर ऊंचाई पर स्थित धौलाधार की वादियों की तलहटी में बने खूबसूरत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में आज पंजाब किंग्स व दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL मैच खेला जायेगा।

Written by  Rahul Rana -- May 17th 2023 12:05 PM
धर्मशाला :  आज आमने -सामने होगीं पंजाब किंग्स इलेवन और दिल्ली कैपिटल्स की टीम

धर्मशाला : आज आमने -सामने होगीं पंजाब किंग्स इलेवन और दिल्ली कैपिटल्स की टीम

धर्मशाला : समुद्र तल से 1490 मीटर ऊंचाई पर स्थित धौलाधार की वादियों की तलहटी में बने खूबसूरत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में आज पंजाब किंग्स व दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL मैच खेला जायेगा। पंजाब प्लेऑफ के लिए जोर लगायेगी। जबकि दिल्ली अपनी हार का बदला लेने उतरेगी। हालांकि दिल्ली पहले ही आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल-2023 का 64वां मुकाबला बुधवार यानि आज धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। 


इससे पहले धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में बीते कल पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में उतरकर खूब अभ्यास किया। वहीं पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी के कोच वसीम जाफर ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि पंजाब किंग्स के सभी खिलाड़ी हर मैच के दौरान अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इसी अच्छे प्रदर्शन के दौरान आज होने वाले टी-20 मैच में पंजाब टीम के खिलाड़ी मैदान में अपनी जीत दर्ज करने के लिए उतरेंगे । उन्होंने कहा कि दिल्ली कैपिटल टीम के साथ होने वाला मैच उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह टीम को एक चुनौती के रूप में देखते हैं जाफर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कल हम एक बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब किंग्स के सभी खिलाड़ियों की फिटनेस काफी अच्छी है जिसके चलते उन्होंने अपने पिछले मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है । उन्होंने कहा कि धर्मशाला की पिच फास्ट पिच के रूप में जानी जाती है। ऐसे में यह स्पष्ट है कि तेज गेंदबाजों को इस पिच से मदद जरूर मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि अभी तक जितने भी टी-20 के मैच धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए । उन सभी मैचों में काफी ज्यादा स्कोर बनाया गया है । उन्होंने कहा कि पंजाब किंग्स के बल्लेबाज भी बड़े लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम है और निश्चित रूप से पंजाब की किंग्स की टीम इस मैच में अपनी जीत दर्ज करेगी।  

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के गेंदबाजी कोच अजीत अगरकर ने ऋषभ पंत की कमी का जिक्र करते हुए कहा कि वह हमारे कप्तान थे। अंर्तराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं, उनकी कमी टीम के लिए बहुत बड़ा धक्का था । लेकिन ऐसे में एक अन्य विकेटकीपर को टीम में मौका मिला । उन्होंने कहा कि बड़े बड़े नामी अंर्तराष्ट्रीय खिलाड़ी टीम में होने के बावजूद भी वह उस स्तर के खेल के प्रदर्शन नहीं कर सके। जिसके लिए वह जाने जाते हैं । उन्होंने कहा कि हम हालांकि प्लेअफ से बाहर हो चुके हैं परंतु अपने अंतिम मैचों को जीतकर अपनी स्थिति बेहतर करना चाहते हैं। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...