Mon, Jan 30, 2023
Whatsapp

रोहतक में निकली बेरोजगारों की बारात, दूल्हा बनकर ढोल-डीजे पर नाचते हुए निकले Jobless युवा

नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) के नेतृत्व में रोहतक में बेरोजगारों को बारात निकाली गई। बेरोजगारों ये बारात पूरे गाजे-बाजे,डीजे, ढोल,नगाड़ों की धुन पर नाचते हुए युवाओं के साथ निकाली गई। नाचते हुए निकाली गई। बेरोजगारों की बारात में प्रदेश भर से आए सैकड़ों युवा दूल्हा बने थे। यह बेरोजगारों की बारात मान सरोवर पार्क से बीजेपी के प्रदेश कार्यालय तक निकली।

Written by  Vinod Kumar -- January 14th 2023 05:49 PM
रोहतक में निकली बेरोजगारों की बारात, दूल्हा बनकर ढोल-डीजे पर नाचते हुए निकले Jobless युवा

रोहतक में निकली बेरोजगारों की बारात, दूल्हा बनकर ढोल-डीजे पर नाचते हुए निकले Jobless युवा

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: हरियाणा में बेरोजगारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP Haryana) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) के नेतृत्व में रोहतक में अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया गया। नवीन जयहिंद के नेतृत्व में रोहतक में बेरोजगारों को बारात निकाली गई। बेरोजगारों ये बारात पूरे गाजे-बाजे,डीजे, ढोल,नगाड़ों की धुन पर नाचते हुए युवाओं के साथ निकाली गई। नाचते हुए निकाली गई। 

बेरोजगारों की बारात में प्रदेश भर से आए सैकड़ों युवा दूल्हा बने थे। यह बेरोजगारों की बारात मान सरोवर पार्क से बीजेपी के प्रदेश कार्यालय तक निकली। बेरोजगारों की बारात को देखते हुए जिला प्रशासन ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर भारी पुलिस की तैनाती की थी।


वहीं, नवीन जयहिंद ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी (Unemployment haryana) चरम पर है। प्रदेश में बीस लाख के करीब बेरोजगार हैं। सरकार हरियाणा के बेरोजगार युवाओं को स्थाई नौकरी दे, नहीं तो ऐसे ही बेरोजगारों की बारात निकाली जाएगी। यह सरकार हरियाणा के युवाओं को रोजगार देने की बजाय बाहरी राज्यों के युवाओं को नौकरी दे रही है। सरकार CET  का रिजल्ट जल्द घोषित करे और उसे स्थाई मान्यता दे। 11 लाख युवक-युवतियों ने परीक्षा दी है।

नवीन जयहिंद ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार कच्चे कर्मचारियों को पक्का करे, पुरानी पेंशन बहाल की जाए, अगर हरियाणा बेरोजगारों को नौकरी नहीं देती है तो ऐसे ही खट्टर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

वहीं, दूल्हा बना सोनू मलिक ने भी कहा हरियाणा में लाखो युवा बेरोजगार हैं। नौकरी नहीं होने से युवा सड़कों पर घूम रहे हैं। आज प्रदेश भर से आए युवा दूल्हे बनकर आए हैं। सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार दे यही हमारी मांग है।

- With inputs from our correspondent

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...