Mon, Feb 6, 2023
Whatsapp

चरखी दादरी में सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकराई पुलिस की गाड़ी, एक कॉन्स्टेबल की मौत...5 घायल

नेशनल हाईवे-152डी पर चिड़िया के समीप सोमवार सुबह पुलिस वाहन एक ट्रॉले से टकरा गया। हादसे में हेड कांस्टेबल अमित की मौत हो गई, जबक‌ि एसआई हरीश, सिपाही अमित और राजेश समेत दोनों मुलजिम घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही नारनौल एसपी विक्रांत भूषण समेत नारनौल पुलिस टीम दादरी सिविल अस्पताल पहुंची।

Written by  Vinod Kumar -- January 23rd 2023 01:05 PM
चरखी दादरी में सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकराई पुलिस की गाड़ी, एक कॉन्स्टेबल की मौत...5 घायल

चरखी दादरी में सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकराई पुलिस की गाड़ी, एक कॉन्स्टेबल की मौत...5 घायल

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: नेशनल हाईवे-152डी पर चिड़िया के समीप सोमवार सुबह पुलिस वाहन एक ट्रॉले से टकरा गया। हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबक‌ि दो मुलजिमों समेत 5 घायल हो गए। पांचों घायलों को दादरी सिविल अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि ये हादसा धुंध के कारण हुआ।

झोझूकलां थाना पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कनीना पुलिस ने बैंक चोरी मामले में महेंद्रगढ़ के श्याणा निवासी हरजीत और रोहित को गिरफ्तार किया था। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने लुधियाना में भी बैंक चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली थी। इसके चलते कनीना पुलिस टीम एसआई हरीश की अगुवाई में उन्हें निशानदेही के लिए लुधियाना लेकर जा रही थी। एनएच-152 डी पर टीम जब चिड़िया के समीप पहुंची तो वहां सड़क पर खड़े एक ट्रॉल से पुलिस टीम की बोलेरो टकरा गई। 


हादसे में हेड कांस्टेबल अमित की मौत हो गई, जबक‌ि एसआई हरीश, सिपाही अमित और राजेश समेत दोनों मुलजिम घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही नारनौल एसपी विक्रांत भूषण समेत नारनौल पुलिस टीम दादरी सिविल अस्पताल पहुंची।

दादरी हेडक्वार्टर डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक जवान का पोस्टमार्टम दादरी सिविल अस्पताल में कराया जाएगा, जबक‌ि पांचों घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि धुंध के चलते पुलिस वाहन सड़क पर खड़े ट्रॉले से टकरा गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...