Tue, Apr 16, 2024
Whatsapp

Video: इमरान पर हमला करने वाले का वीडियो आया सामने, पाकिस्तान में लग सकता है सैन्य शासन

Written by  Vinod Kumar -- November 04th 2022 10:41 AM -- Updated: November 04th 2022 11:18 AM
Video: इमरान पर हमला करने वाले का वीडियो आया सामने, पाकिस्तान में लग सकता है सैन्य शासन

Video: इमरान पर हमला करने वाले का वीडियो आया सामने, पाकिस्तान में लग सकता है सैन्य शासन

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर कल एक रैली में हमला किया गया। इमरान खान हमले में बुरी तरह से घायल हो गए। हमला करने वाले शख्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स कह रहा है कि कहा उसने इमरान खान पर हमला इसलिए किया क्योंकि पीटीआई आजादी मार्च के दौरान तेज आवाज में गाने बज जा रहे थे। गानों की तेज आवाज से उसे अजान में खलल पड़ रहा था।



वीडियो में दिख रहे हमलावर शख्स का नाम फैजल भट्ट है। फैजल भट्ट ने कहा कि एक तरफ अजान चल रही थी और ये लोग ऑडियो सिस्टम लगाकर शोर कर रहे थे, इस चीज को मेरे जमीर ने अच्छा नहीं माना। इसके बाद मैने फैसला किया अब मुझे इसे छोड़ना नहीं है। 

हमलावर ने कहा कि इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहा था। ये बात भी मुझे अछ्छी नहीं लग रही थी। इसलिए मैने इसे मारने का फैसला किया...सिर्फ और सिर्फ इमरान खान को। जिस दिन ये लाहौर से चला था मैने उसी दिन से उसे मारने की प्लानिंग की थी। हमलावर ने वीडियो में कहा कि मैं अकेला हूं। मेरे पीछे कोई नहीं है। मैं बाइक पर आया था और मैंने बाइक अपने माबू की दुकान पर खड़ी कर दी थी।

वहीं, इमरान खान पर हमला करने वाले आरोपी का बयान वायरल हो गया है। इसके बाद पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री चौधरी परवेज इलाही ने थाने के एसएचओ समेत पूरे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। संबंधित थाना अधिकारियों और सभी कर्मचारियों के मोबाइल फोन का फॉरेंसिक ऑडिट कराया जाएगा।

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और इमरान खान की रैली में गुरुवार को गोलीबारी हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के सांसद फैसल जावेद समेत 13 अन्य घायल हो गए। इस हमले के विरोध में इमरान खान के समर्थकों ने देशभर में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। हमले के बाद हालात बहुत खराब हो गए हैं। माना जा रहा है कि पाकिस्तान की कमान सेना को सोंपी जा सकती है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...