राजनीति

ओम प्रकाश चौटाला का वादा, सरकार बनते ही बड़े-बुजुर्गों की पेंशन 5400 करेंगे

By Arvind Kumar -- November 01, 2020 9:43 am -- Updated:November 01, 2020 9:46 am

बरोदा। इनेलो ने शनिवार को अपने प्रत्याशी के अंतिम दौर के प्रचार के लिए बरोदा गांव में विशाल जलसे का आयोजन किया। इस जलसे में भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने भी शिरकत की। जलसे में उमड़ी भीड़ को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला गद-गद नजर आए।

उन्होंने महऋषि वाल्मीकि जयंती पर उनको नमन कर बरोदा हलके के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस है। आज संयोग की बात है कि हरियाणा को बने 54 साल हो गए हैं और बरोदा हलके के 54 गांव के प्रतिनिधि यहां मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार तो आपने बनानी है लेकिन आज एक वायदा करके जा रहे हैं कि सरकार बनते ही बड़े-बुजुर्गों की पेंशन 5400 रुपए महीना करेंगे।

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव: नड्डा ने विरोधियों पर साधा निशाना, कही ये बात

INLD Leader OP Chautala ओम प्रकाश चौटाला का वादा, सरकार बनते ही बड़े-बुजुर्गों की पेंशन 5400 करेंगे

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि हमारा देश कृषि प्रधान देश है और इस देश की अर्थव्यवस्था खेती पर टिकी है। अगर किसान खुशहाल है तो देश मालामाल है और अगर देश का किसान कंगाल है तो देश का बुरा हाल है। आज देश और प्रदेश का किसान खून के आंसू रोने पर मजबूर है लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार गुंगी-बहरी बनी हुई है।

INLD Leader OP Chautala ओम प्रकाश चौटाला का वादा, सरकार बनते ही बड़े-बुजुर्गों की पेंशन 5400 करेंगे

ओपी चौटाला ने कहा कि हम सत्ता के भूखे लोग नहीं हैं और ना ही हमारा कोई व्यक्तिगत स्वार्थ है, हम तो स्वर्गीय देवी लाल के लगाए हुए पौधे की खून से सिंचाई करते हैं ताकि वो पौधा अच्छे फल दे और लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभ हो। चौधरी देवी लाल की एक सोच थी कि इस देश में आम लोगों की मूलभूत जरूरतें जैसे रोजी, रोटी, कपड़ा, मकान, स्वास्थ और शिक्षा का प्रबंध सरकारी तौर पर किया जाए। इसके लिए उन्होंने आजीवन संघर्ष किया और आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ते रहे। हमारी भी यही सोच है कि उनके सपनों को साकार करें।

INLD Leader OP Chautala ओम प्रकाश चौटाला का वादा, सरकार बनते ही बड़े-बुजुर्गों की पेंशन 5400 करेंगे

यह भी पढ़ें- कुमारी सैलजा बोलीं- बरोदा उपचुनाव में भाजपा बैकफुट पर

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि हारने के बाद भी आपका प्रत्याशी आप के सुख-दुख में आप के साथ खड़ा रहा है इसलिए पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों से जिता कर विधानसभा भेजें। प्रदेश की मौजूदा गठबंधन सरकार से चाहे वो किसान है, मजदूर है, छोटा दुकानदार है, व्यापारी है या फिर कर्मचारी है आज हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि बरोदा का उपचुनाव एक मौका है जब आप प्रदेश की गुंगी-बहरी गठबंधन सरकार से पीछा छुड़वा सकते हो।

  • Share