हरियाणा

श्रीनगर में सेना का आतंकियों पर आज फिर बड़ा प्रहार, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

By Vinod Kumar -- April 10, 2022 12:05 pm

श्रीनगर में सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि एक आतंकी अभी भी छिपा हुआ है। मुठभेड़ अब भी जारी है।

आईजीपी कश्मीर ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में मारा गया आतंकी सीआरपीएफ के जवानों पर हाल ही में हुए आतंकी हमलों में शामिल था। उन्होंने बताया कि एक आतंकी अब भी छिपा हुआ है। मुठभेड़ चल रही है।

वहीं, पिछले कल भी सेना और आतंकियों के बीच जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग ज़िले के सिरहामा और कुलगाम में मुठेभड़ हुई थी। अनंतनाग जिले के सिरहामा इलाके में शनिवार को हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी कमांडर मारा गया, जबकि कुलगाम में दूसरे ऑपरेशन में आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे।

आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि रेडवानी बाला कुलगाम निवासी लश्कर कमांडर निसार अहमद डार, सिरहामा में मारा गया है। वह क्षेत्र में कई अपराधों और हत्याओं में शामिल था। 6 मई 2021 से एक्टिव था। इससे पहले पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने सिरहामा में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था और तलाशी के दौरान जैसे ही संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान पर पहुंची छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद सेना ने एक आतंकी को मार गिराया था।

Budgam encounter: 3 terrorists neutralised by security forces

  • Share