मैंने खट्टर को खटारा कहकर क्या गलती कर दी: ओपी चौटाला

OP-Chautala
मैंने खट्टर को खटारा कहकर क्या गलती कर दी: ओपी चौटाला

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) लंबे अंतराल के बाद आज रेवाड़ी पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने जहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने का पाठ पढ़ाया तो वहीं प्रदेश सरकार पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को खटारा कहकर क्या गलती कर दी। अगर कोई वाहन खराब हो जाता है तो उसे खटारा नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे।

वहीं चौटाला ने मौजूदा प्रदेश सरकार को कमजोर बताते हुए कहा कि आज मुख्यमंत्री रहते हुए मनोहरलाल खट्टर की प्रशासनिक अधिकारी एक नहीं मानते और ना ही डरते हैं। जबकि मेरे एक मात्र फोन पर आज भी काम हो जाते हैं और अधिकारी अगर डरते हैं तो सिर्फ आने वाली सरकार से। उन्होंने दावा किया कि आने वाली सरकार चौटाला की होगी।

OP-Chautala-Hansi
मैंने खट्टर को खटारा कहकर क्या गलती कर दी: ओपी चौटाला

वहीं कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए चौटाला ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी आप में से ही बनना है। आप लोग जो सूची बनाकर दोगे, उन्हीं में से ही प्रत्याशी खड़ा किया जाएगा। जहां तक धोखेबाज लोगों की बात है तो ऐसे लोगों की संगठन में कोई जगह नहीं है। जो लोग इधर-उधर भागने की कोशिश करते हैं, ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं किया जाएगा और ना ही कभी उन्हें पार्टी में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : ओपी चौटाला के बयान पर सीएम खट्टर का पलटवार, कही ये बात

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल