कॉलेज में घुस आया आउटसाइडर तो पुलिस ने कर दी पिटाई

Outsider Beaten 1
कॉलेज में घुस आया आउटसाइडर तो पुलिस ने कर दी पिटाई

जींद। (अमरजीत खटकड़) शहर के गवर्नमेंट कॉलेज में महिला पुलिसकर्मी ने छात्र की जमकर धुनाई की। छात्र कॉलेज का नहीं था और उससे जब गार्ड ने आईडी कार्ड मांगा तो उसने गार्ड की पिटाई कर दी। जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने छात्र को सबक सिखाया।

जानकारी के मुताबिक छात्र अवैध तरीके के कॉलेज में घुस आया था। कॉलेज में बाहरी लोगों की एंट्री बैन है। बावजूद इसके छात्र कॉलेज के ना सिर्फ अंदर घुसा बल्कि उसने आईडी कार्ड मांगे जाने पर गार्ड के साथ हाथापाई भी की। जिस वक्त छात्र ने गार्ड को हड़काया, उस वक्त दुर्गा शक्ति फोर्स की टीम भी कॉलेज में मौजूद थी।

Outsider Beaten 2
कॉलेज में घुस आया आउटसाइडर तो पुलिस ने कर दी पिटाई

दुर्गा शक्ति फोर्स की टीम को आता देख छात्र ने भागने की कोशिश की। लेकिन महिला पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद महिला पुलिस कर्मी ने छात्र को जमकर धुना। महिला पुलिसकर्मी छात्र को मारते हुए पीसीआई तक लेकर गई।

बता दें कि कॉलेज से बाहर के छात्र कॉलेज में आकर छात्राओं से दुर्व्यवहार करते हैं। जिसके चलते कॉलेज में लड़ाई झगड़े होने की संभावना को देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने आउटसाइडर छात्रों की एंट्री पर रोक लगा दी है। इसके बावजूद भी कई बार आउटसाइडर छात्र अंदर घुस आते हैं।

यह भी पढ़ेंहरियाणा रोडवेज की बस व डंपर की जोरदार टक्कर, कई लोग घायल

—PTC NEWS—