Police की वर्दी पहन वारदात को अंजाम देता है यह बदमाश, गुनाहों की फेहरिस्त लंबी

Hooligans
Police की वर्दी पहन वारदात को अंजाम देता है यह बदमाश, गुनाहों की फेहरिस्त लंबी

पानीपत। (देवेंद्र शर्मा) चंडीगढ़ सहित कई राज्यों में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को आखिकार पुलिस ने पकड़ लिया है। बदमाश से Police सब इंस्पेक्टर की नकली वर्दी भी बरामद हुई है। इस बदमाश की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल पुलिस की वर्दी पहनकर ये बदमाश कार में दिल्ली से पंजाब जा रहा था। सीआईए-2 की एक टीम को मुखबिर से बदमाश इंद्रजीत के आने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद टीम सिवाह गांव के पास पर्ल ढाबा के सामने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। तभी इंद्रजीत एसआई की वर्दी पहनकर कार लेकर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने कार को रोकने का इशारा किया तो वह कार को वापस मोड़कर भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Badmash
आरोपी के पास से लोडिड देसी पिस्तौल भी बरामद हुई है

आरोपी ने हरियाणा पुलिस के एसआई की वर्दी पहन रखी थी। पुलिस ने उससे आईकार्ड मांगा तो वह नहीं दे पाया। आरोपी के पास से लोडिड देसी पिस्तौल भी बरामद हुई है। साथ ही आरोपी की कार में रखे एक बैग से 11.10 लाख रुपए, गैस कटर व अन्य सामान भी बरामद हुआ है। आरोपी ने यह कार कुछ दिन पहले एक साथी के साथ मिलकर पुलिस की वर्दी पहनकर लूटी थी। आरोपी से बरामद रकम एटीएम काटकर चोरी की बताई जा रही है।
पकड़े गए आरोपी ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी।

Police Officer
बदमाश की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

यह भी पढ़ें‘मौत की बिल्डिंग’ के मालिक की गिरफ्तारी के बाद अब ठेकेदार भी अरेस्ट

पकड़े गए आरोपी पर लूट, चोरी, स्नेचिंग व अन्य धाराओं में पंजाब, हरियाणा व अन्य राज्य में करीब 60 के करीब केस दर्ज हैं। पानीपत के एसपी सुमित कुमार का कहना है कि आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

Badmash
बदमाश पर हरियाणा व अन्य राज्य में करीब 60 के करीब केस दर्ज हैं

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी पंजाब के फाजिल्का के गांव बलुआना निवासी इंद्रजीत उर्फ नीतू पुत्र हरभजन सिंह अब जालंधर के न्यू गणेश नगर रामा मंडी में रहता है। करीब एक माह पहले नीतू व उसके साथी यूपी के निखमपुर निवासी अमरीक सिंह पुत्र निर्मल सिंह ने पुलिस वर्दी पहनकर मुरथल टोल प्लाजा के पास पिस्तौल के बल पर एक कार लूटी थी। इस कार में गैस कटर फिट करके आरोपी एटीएम मशीन काटकर उसमें से रुपए चोरी करते थे।

यह भी पढ़ें : मंथली की मांग को लेकर कार सवार युवकों ने सिनेमाघर में चलाई गोलियां