मुस्लिम युवक की टोपी फेंकने और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने के मामले में नया मोड़

Gurugram News 2
मुस्लिम युवक की टोपी फेंकने और 'जय श्री राम' के नारे लगाने के मामले में नया मोड़

नई दिल्ली। गुरुग्राम में मुस्लिम युवक से मारपीट, टोपी फेंकने और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। अब पुलिस ने जांच के बाद खुलासा किया है कि ना तो मुस्लिम युवक की टोपी फेंकी गई और ना ही कुर्ता फाड़ा गया। पुलिस के मुताबिक मुस्लिम युवक मोहम्मद बरकत अली से मारपीट जरूर हुई थी लेकिन किसी ने उसकी टोपी नहीं फेंकी।

पुलिस ने इस मामले को मारपीट की मामूली घटना बताते हुए कहा कि कुछ असामाजिक तत्व छोटी मारपीट की घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं, जबकी ये शराब के नशे में हुई मारपीट की मामूली घटना है। पुलिस ने अब बरामद की गई सीसीटीवी फुटेज को लैब भेज दिया है और मामले में अभी तक 15 लोगों को हिरासत में लिया है।

Gurugram-News-1
मुस्लिम युवक की टोपी फेंकने और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने के मामले में नया मोड़

गौरतलब है कि घटना को लेकर बीजेपी के नव निर्वाचित सांसद गौतम गंभीर ने भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि यह निंदनीय घटना है। गुरुग्राम प्रशासन की ओर से इस पर जरूरी कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने आगे लिखा कि हम एक धर्मनिरपेक्ष देश हैं, जहां जावेद अख्तर ‘ओ पालन हारे, निर्गुण और न्यारे’ लिखते हैं और राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने दिल्ली-6 में ‘अर्जियां’ दिया है।

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम में मुस्लिम युवक पर हुए हमले पर गौतम ‘गंभीर’, कही ये बात

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल