अपराध/हादसा

पेट्रोल पंप पर सेल्समैन्स की पिटाई के बाद की लूट, एक आरोपी पुलिस की गाड़ी से हुआ फरार

By Vinod Kumar -- September 01, 2022 3:30 pm -- Updated:September 01, 2022 6:30 pm

यमुनानगर/तिलक भारद्वाज: जिले में एक ही दिन में दो पेट्रोल पंपों पर लूट का मामला सामने आया। एक पेट्रोल पंप पर तो सेल्समैन ने बहादुरी दिखाते हुए कट्टा लेकर कैश लूटने आए लुटेरे को पकड़ लिया, लेकिन दूसरे मामले में एक लुटेरा पुलिस की गाड़ी से चकमा देकर फरार हो गया।

देर शाम बोतल में पेट्रोल भरवाने के लिए आए एक बदमाश को जब बोतल में तेल देने से सेल्समैन ने मना किया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सेल्समैन को पीटना शुरू कर दिया। एक बदमाश सेल्समैन के हाथ से रूपयों से भरा हुआ बैग छीन कर फरार हो गया, जबकि एक बदमाश मौके पर ही रहा ओर उसने पेट्रोल पंप के मैनेजर को भी पीटना शुरू कर दिया।

इस बीच 112 नंबर पर पुलिस को कॉल भी कर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने बदमाश को अपनी गाडी में बिठाया तभी बदमाश ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की की और मौके से फरार हो गया।

थाना हुडडा पुलिस ने रात को ही कई जगह नाकेबंदी करवा कर बदमाशो की तलाश शुरू करवा दी, लेकिन अभी तक इन बदमाशों का कुछ अता-पता नही चल सका, लेकिन एक बाइक का नंबर पुलिस के पास आ जाने से अब पुलिस इन बदमाशों को जल्द ही गिरफतार करने का दावा कर रही है।

वहीं, इससे पहले यमुनानगर में मधु चौक के पास महेंद्रा पेट्रोल पंप पर लूट की कोशिश की गई। एक युवक ने लूट के इरादे से देशी कट्टा सेल्समैन दया प्रकाश पर तान दिया और बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन सेल्समैन दया प्रकाश ने बहादुरी दिखाते हुए बैग नहीं छोड़ा और आसपास के लोगों की मदद से आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

  • Share