राहुल गांधी के भाषण के दौरान लगे पीएम मोदी के नारे

Rahul Gandhi
राहुल गांधी के भाषण में लगे पीएम मोदी के नारे, कहा पीएम मोदी से नफरत नहीं प्यार की भावना रखते हैं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के चलते नेता चुनावों में जीत के लिए लोगों के बीच आकर बातचीत और रैलियां कर रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पुणे में एक कॉलेज के छात्रों के साथ विचारों पर संवाद करने पहुंचे। लेकिन इस दौरान छात्रों ने जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगने शुरू कर दिए।

दरअसल राहुल गांधी ने छात्रों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही उनके प्रति गुस्से की भावना रखते हों, लेकिन वह उनसे प्यार करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि उनके दिल में पीएम मोदी के लिए नफरत की कोई भावना नहीं है। लेकिन वह उनके प्रति गुस्से की भावना रखते हैं।

Pune
छात्रों ने वहां मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया और राहुल गांधी इस दौरान मुस्कुराते रहे।

राहुल गांधी की यह बात सुनते ही छात्रों ने वहां मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। छात्रों से संवाद के दौरान राहुल गांधी ने बताया कि भारत में करीब 22 लाख सरकारी पद खाली है। हमें शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा के लिए बुनियादी ढांचे का निर्माण करना होगा। उन्होंने कहा कि इन रिक्त पदों को भरने से पूरा किया जा सकता है। जब वह सत्ता में आएंगे तो संसद और राज्य विधानसभाओं का 33 फीसदी हिस्सा वह महिलाओं के लिए आरक्षित करेंगे और राष्ट्रीय स्तर पर भी सभी नौकरियों का 33 फीसदी हिस्सा महिलाओं के लिए रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें:Rahul Gandhi ने वायनाड से भरा पर्चा, बहन प्रियंका भी रहीं मौजूद