अपराध/हादसा

ट्रक लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने गैंग के 5 सदस्यों को दबोचा

By Vinod Kumar -- July 04, 2022 12:33 pm

बहादुरगढ़/प्रदीप धनखड़: सीआईए पुलिस ने केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस गिरोह के पांच सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में लूट की छह वारदातों को कबूल किया है।

लूट की तीन वारदातों को केएमपी एक्सप्रेस-वे पर अंजाम दिया गया था। एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि पांचों आरोपी पहले तो सुनसान जगह पर खड़े ट्रक की रेकी करते थे और जब चालक नींद में होता तो हथियारों के बल पर उसे बंधक बना लेते।

आरोपी ट्रक चालक को तब तक अपने कब्जे में रखते जब तक की लूटा हुआ ट्रक किसी सुरक्षित स्थान पर ना पहुंच जाए। बाद में चालक के हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे फेंक देते थे। आरोपियों ने केएमपी एक्सप्रेसवे पर ट्रक लूट की तीन वारदातों को अंजाम दिया। जिनमें से दो ट्रकों को जीपीएस लगा होने के कारण बरामद कर लिया गया, लेकिन बादली क्षेत्र के पास से लूटा हुआ ट्रक अभी तक बरामद नहीं हुआ है।

साथ ही आरोपियों ने भरतपुर, मेवात और नूह से भी 3 वारदातों की बात कबूली है। तीनों आरोपी 22 से 28 साल के हैं और ट्रक लूटकर बेचने पर उन्हें जो पैसा मिलता उसे आपस में बांट लेते थे।

वहीं, पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी जहां उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों से और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता है। साथ ही पुलिस आरोपियों के अन्य साथियों की तलाश में भी जुट गई है।

  • Share