‘मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा’, मोदी और अडाणी का क्या है रिश्ता, जेल जाने से नहीं डरता- राहुल गांधी

राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द हो चुकी है। सदस्या रद्द होने के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए और मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला।

By  Rahul Rana March 25th 2023 01:36 PM

ब्यूरोः  राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद आज उन्होंने एक प्रेस वार्ता की। जिसमें राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला। इसके अलावा उन्होंने अडाणी को लेकर भी सरकार से सवाल किए। 

यह भी पढ़े 

https://www.ptcnews.tv/hindi-news/heavy-rain-in-punjab-haryana-himachal-huge-loss-to-farmers-721925 


लोकतंत्र पर हो रहा हमला-राहुल 

बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि भारत देश में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। उन्हें संसद में बोलने से रोका जा रहा है। राहुल ने यह भी कहा कि जब उन्होंने इस बारे में स्पीकर से पूछा तो वह जवाब देने की बजाए हंसने लगे और बोले -मैं कुछ नहीं कर सकता। 

अडाणी को लेकर सरकार से मांगा जवाब 

राहुल गांधी ने मोदी सरकार से एक बार फिर अडाणी को लेकर जवाब मांगे। उन्होने कहा कि अडाणी जी के पास इतना पैसा कहां से आ रहा है। सरकार उनको पैसे क्यों दे रही है। देश को सरकार की बजाए अडाणी जी ही चलाए जा रहें हैं। वह लगातार करोड़ों में इतना इन्वेस्ट कैसे कर रहें है। सरकार मेरे सवालों का जवाब क्यों नहीं दे रही है?

मोदी जी और अडाणी जी बीच क्या रिश्ता

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा मेरे को यह बता दे कि देश के प्रधानमंत्री नरंेद्र मोदी और अडाणी जी के बीच क्या रिश्ता है। मैंने मीडिया के सामने कई बार उनकी पुरानी तस्वीरें भी दिखाई। इसके अलावा मैंने हवाई जहाज वाली फोटो भी दिखाई। इसके अलावा संसद में भी फोटो दिखा चुका हूं। 

जेल जाने से नहीं डरता-राहुल गांधी 

इस दौरान राहुल गांधी ने यह भी कहा कि मैं लगातार मोदी जी से सवाल पूछूंगा। मुझे कोई रोक नहीं सकता। जब तक मुझेे मेरेे सवालों के जवाब नहीं मिलेंगे तब तक मैं पूछता रहूंगा। इसके लिए चाहे मुझे कितनी भी बारी जेल जाना पड़े। मैं जेल जाने से नहीं डरता। हालांकि इस मामले में मैंने कई बार चिट्ठी भी लिखी लेकिन उस पर भी कोई जवाब नहीं मिला। 

Related Post