दो कारों की टक्कर में 3 लोगों की मौत...7 लोग घायल, बारात से लौट रहे था वापस

हरियाणा के रेवाड़ी में रविवार की अलसुबह दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई और करीब 7 लोग घायल हुए हैं। घायलों को रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है।

By  Vinod Kumar January 29th 2023 01:27 PM

रेवाड़ी/महेंद्रगढ़: हरियाणा के रेवाड़ी में रविवार की अलसुबह दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। हादसा कोसली-कनीना मार्ग पर गुजरवास टोल प्लाजा के पास हुआ। जहां ईको कार व एसेंट कार के बीच जोरदार टक्कर हुई। हादसे में 3 की मौत के साथ करीब 7 लोग घायल हुए हैं। घायलों को रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

रेवाड़ी जिले के गांव रतनथल निवासी एक व्यक्ति की बारात 28 जनवरी की रात महेन्द्रगढ़ जिले के कनीना कस्बा में गई थी। बारात में गांव के पवन और नरेश के अलावा 6 अन्य लोग बच्चों के साथ शामिल पहुंचे थे। रात करीब 1 बजे सभी इको कार में सवार होकर वापस अपने गांव रतनथल आ रहे थे। कोसली-कनीना मार्ग पर गुजरवास टोल प्लाजा के पास पहुंचते ही सामने से आ रही एक सफेद रंग की एसेंट कार उनकी कार के आगे आ गई, जिससे दोनों कारों की आपस में टक्कर हो गई।

हादसे में इको गाड़ी में आगे बैठे पवन और नरेश की मौके पर मौत हो गई, जबकि एसेंट गाड़ी के चालक की भी मौत हो गई। हादसे में इको कार में सवार 6 लोग घायल हो गए। हादसे में इको कार में सवार छोटे बच्चों को भी चोटें आई है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। 

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Post