दिल्ली में छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले 3 युवक गिरफ्तार, दोस्ती तोड़ने से नाराज था मुख्य आरोपी

By  Vinod Kumar December 15th 2022 03:38 PM

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में बुधवार को 17 साल की स्कूली छात्रा पर एसिड अटैक किया गया था। पुलिस ने मामले में तीन लोगों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन की उम्र 19 से 22 साल के बीच है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सचिन अरोड़ा (20) हर्षित अग्रवाल (19) उर्फ हनी और वीरेंद्र सिंह (22) उर्फ सोनू के रूप में हुई है।

दरअसल पश्चिमी दिल्ली के द्वारका में बुधवार सुबह स्कूल जाते समय 17 वर्षीय लड़की पर बाइक सवार दो नकाबपोश लोगों ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब से युवती का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया था। युवती का इलाज सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि युवती की मुख्य आरोपी से पहले दोस्ती थी, लेकिन उसने कुछ दिन पहले आरोपी से बातचीत बंद कर दी थी। इससे खफा होकर आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर साजिश को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक मुख्य आरोपी सचिन अरोड़ा से युवती ने बातचीत बंद कर दी थी। इससे आरोपी नाराज हो गया था। आरोपी ने दो दोस्तों हर्षित अग्रवाल और वीरेंद्र सिंह के साथ मिलकर युवती पर एसिड फेंकने के लिए तीन महीने तक प्लानिंग की थी। अटैक में छात्रा का चेहरा जल गया है और आंख पर भी इसका असर हुआ है।

साजिश के तहत सचिन अरोड़ा और हर्षित अग्रवाल बाइक पर हेल्मेट पहनकर आए और छात्रा पर तेजाब फेका दिया, जबकि तीसरा आरोपी वीरेंद्र सिंह सचिन अरोड़ा और हर्षित का मोबाइल और स्कूटी लेकर दूसरी लोकेशन पर जाकर बैठ गया, ताकि जांच के दौरान पुलिस को गुमराह किया जा सके और बाद में इन्हें सबूत के तौर पर दिखाया जा सके, लेकिन दोनों सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे।




Related Post