फ्रिज में पड़ी थी श्रद्धा की लाश आफताब कमरे में ले आया दूसरी गर्लफ्रेंड, सुबूत मिटाने के लिए एसिड से धोया बाथरूम

By  Vinod Kumar November 15th 2022 11:55 AM

Shraddha murder case: श्रद्धा हत्याकांड के बाद आरोपी आफताब पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस अब ये जानने में लगी है कि अफताब ने कहां-कहां लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाया था। पुलिस आफताब को महरौली के उस जंगल में भी लेकर पहुंची जहां उसने लाश को ठिकाने लगाया था।

अफताब ने शव के टुकड़ों को कहां ठिकाने लगाया था अब ये जानने में जुटी हुई है। आफताब से मीडिया ने कई सवाल पूछे लेकिन उसने किसी सवार का जवाब नहीं दिया और चुपचाप खड़ा रहा। पुलिस श्रद्धा और आफताब के कॉमन फ्रेंड से भी पूछताछ कर रही है। इस बीच पुलिस की जांच में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है। 

जांच में सामने आया है कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब डेटिंग एप पर सक्रिय हो गया था। डेटिंग एप पर उसने एक और लड़की से दोस्ती कर ली थी। उसने अपनी नई गर्लफ्रेंड को उस समय भी घर बुलाया था जब श्रद्धा की लाश के टुकड़े फ्रिज में पड़े हुए थे। आफताब को हत्या के बाद पकड़े जाने का कोई डर नहीं था। हत्या के बाद सुबूत मिटाने के लिए उसने इंटरनेट से जानकारी जुटाई थी। 

हत्या के बाद उसने श्रद्धा के शव को बाथरूम में रखा और अगले दिन बाजार से इलेक्ट्रिक कटर लेकर आया और बॉडी को कई पार्ट्स कर दिए। इसके बाद उन बॉडी पार्ट्स को फ्रिज में रख दिया। धीरे धीरे उसने शव को ठिकाने लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड से बाथरूम को धोया, ताकि फॉरेंसिक को जांच में कोई सुबूत ना मिलें।  


Related Post