बेंगलुरु में बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से कूदा शख्स, VIDEO VIRAL

बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। इस आगजनी में दो लोग गंभीर रूप से झुलस गये। वहीं, आग से बचने के लिए एक शख्स ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By  Deepak Kumar October 19th 2023 10:59 AM

ब्यूरोः कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। इस आगजनी में दो लोग गंभीर रूप से झुलस गये। आगजनी की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के कार्य में जुटी हुई है। 


मड पाइप कैफे में लगी आग

जानकारी के अनुसार कोरमंगला इलाके में एक कमर्शियल बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित ‘मड पाइप कैफे’ नामक पब में आग लगी, जिसमें एक जिम और एक कार शोरूम भी है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की चौथी मंजिल में रखे सिलेंडर में विस्फोट होने के कारण आग लगी है। आग इतनी भयानक थी कि दूर तक आग की लपटें देखी जा सकती थी। उधर, आगजनी की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के कार्य में जुट गई है। इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है।


आगजनी के दौरान व्यक्ति ने छत से लगाई छलांग

वहीं, इस घटना का एक खौफनाक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि बिल्डिंग में आगजनी के दौरान एक व्यक्ति फंस गया। वहीं, आग ने पूरी छत और उसके नीचे की मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया है। व्यक्ति आग से बचने के लिए चौथी मंजिल की छत से छलांग लगा दी। इस दौरान व्यक्ति को गंभीर चोटें आई है और उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद

इस घटना को लेकर बेगंलुरु शहर के दमकल विभाग ने कहा कि मौके पर दमकल विभाग की 8 गाड़ियां भेजी गई हैं और आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं, पुलिस का कहना कि आगजनी के दौरान कैफे में कोई ग्राहक मौजूद नहीं था।

Related Post