केमिस्ट्री टीचर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, कहा: मुझसे फ्रेंडशिप कर लो...फेल नहीं होने दूंगा

पिहोवा स्थित एक गांव के सरकारी स्कूल में केमिस्ट्री टीचर पर नाबालिग छात्रा से छेड़ाछाड़ का आरोप लगा है। छात्रा से छेड़छाड़ की जानकारी लगते ही परिजनों और ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा कर दिया। इसके बाद आरोपी टीचर स्कूल से फरार हो गया।

By  Vinod Kumar February 5th 2023 03:05 PM

कुरुक्षेत्र/अशोक यादव: पिहोवा स्थित एक गांव के सरकारी स्कूल में केमिस्ट्री टीचर पर नाबालिग छात्रा से छेड़ाछाड़ का आरोप लगा है। छात्रा से छेड़छाड़ की जानकारी लगते ही परिजनों और ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा कर दिया। इसके बाद आरोपी टीचर स्कूल से फरार हो गया। 

आरोप है कि टीचर ने हाथ पकड़कर छात्रा से कहा तुम पढ़ाई में काफी कमजोर हो गई हो, मुझसे फ्रेंडशिप कर लो, फेल नहीं होने दूंगा। अध्यापक की इस हरकत के बाद मामला तूल पकड़ गया और लड़की के परिवार की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई, इसके बाद से आरोपी टीचर फरार है।

बताया जा रहा है की गांव की 17 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा 11वीं कक्षा में सरकारी स्कूल में पढ़ती है। छात्रा के मुताबिक यहां काम करने वाला केमिस्ट्री टीचर काफी समय से उस पर गलत नजर रखे हुए था। जब उसने टीचर से कहा कि कई बार मुझे विषय समझ नहीं आता तो टीचर ने मेरे से कहा कि तुम मुझसे फ्रेंडशिप कर लो, फेल नहीं होने दूंगा।  

स्कूल से निकलने के बाद उसने अपनी सहेली को टीचर की इस हरकत के बारे में बता दिया, जिस पर सहेली ने पूरी घटना की जानकारी स्कूल की ही एक महिला टीचर को दी। मामला बढ़ता देख स्कूल के प्रिंसिपल ने बालिका कमेटी को जांच के लिए मामला सौंप दिया। पीड़ित लड़की ने सारी बात परिजनों को बताई तो उन्होंने स्कूल में जाकर स्कूल स्टाफ को अवगत करवाया और पुलिस में शिकायत दी।

पेहीवा डीएसपी गुरमेल सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है। दोषी टीचर पर कार्रवाई होगी। स्कूल ने भी अपने स्तर पर जांच की है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

 


Related Post