भिवानी में कमरे से मिली परिवार के तीन लोगों की लाशें, पति-पत्नी और बेटी की संदिग्ध मौत

नई बस्ती भिवानी में एक किराए के मकान में रह रहे सरकारी स्कूल के अध्यापक, उसकी पत्नी और बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। पुलिस को अंगीठी की गैस लगने से इनकी मौत का अंदेशा है। मामला हत्या का है या फिर सुसाइड का, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

By  Vinod Kumar January 28th 2023 11:09 AM

भिवानी/किशन सिंह: नई बस्ती भिवानी में एक किराए के मकान में रह रहे सरकारी स्कूल के अध्यापक, उसकी पत्नी और बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। पुलिस को अंगीठी की गैस लगने से इनकी मौत का अंदेशा है। मामला हत्या का है या फिर सुसाइड का, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद भिवानी पुलिस अधीक्षक अजीत शेखावत पूरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तीन मौतों की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अभी पति-पत्नी और बच्चे की मौत के इस मामले को पुलिस गंभीरता से ले रही है। पुलिस आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटा रही है।

जानकारी के अनुसार भिवानी की नई बस्ती के मकान में 45 वर्षीय सरकारी अध्यापक जितेंद्र अपने परिवार के साथ मकान में रहते थे। उनके साथ 42 वर्षीय उसकी पत्नी सुशीला और 16 वर्षीय बेटी हिमानी भी रहती थी। शुक्रवार को इन तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। सरकारी अध्यापक जितेंद्र की ड्यूटी भिवानी शहर के ग्वार फैक्ट्री के नजदीक प्राथमिक विद्यालय में थी। फिल्हाल तीनों की मौत का खुलासा नहीं हुआ है। 

इस बारे में भिवानी के पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह ने बताया तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मृत्यु हुई है। सूचना के आधार पर जब यहां आकर देखा गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा तो कमरे तीन शव थे। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा। 

Related Post