बहादुरगढ़ में बैग मिला नवजात बच्चे का शव, दो दिन पहले हुआ था बच्चे का जन्म

मेहंदीपुर डाबोदा गांव में एक बैग में मासूम बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव में नरेश नाम के व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर सुबह के समय एक बैग रखा हुआ मिला। जब बैग को खोला गया तो उसके अंदर एक नवजात बच्चे का शव मिला।

By  Vinod Kumar January 3rd 2023 03:14 PM

बहादुरगढ़/प्रदीप धनखड़: मेहंदीपुर डाबोदा गांव  में एक बैग में मासूम बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। नवजात बच्चे का शव एक बैग में बंद था और बैग एक कार के बोनट पर रखा हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मेहंदीपुर डाबोदा गांव में नरेश नाम के व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर सुबह के समय एक बैग रखा हुआ मिला। जब बैग को खोला गया तो उसके अंदर एक नवजात बच्चे का शव मिला। नरेश ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है, लेकिन अभी तक पुलिस को बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि बच्चे का जन्म एक या दो दिन पहले ही हुआ है। बच्चे को यहां कौन छोड़कर गया इस बात का पता फिल्हाल नहीं चल पाया है। बच्चे की मौत ठंड की वजह से हुई है या किसी अन्य कारणों से इसका खुलासा भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। पुलिस ने आसपास के अस्पतालों में हाल ही में जन्मे बच्चों का रिकॉर्ड खंगालना भी शुरू कर दिया है।

 

Related Post